spot_img

ICC महिला प्लेयर ऑफ द मंथ बनी पाकिस्तान की सलामी बल्लेबाज सिदरा

HomeINTERNATIONALICC महिला प्लेयर ऑफ द मंथ बनी पाकिस्तान की सलामी बल्लेबाज सिदरा

मुंबई। पाकिस्तान की सलामी बल्लेबाज सिदरा अमीन को नवंबर में वनडे श्रृंखला में विशाल स्कोर बनाने के लिए सोमवार को ICC महिला प्लेयर ऑफ द मंथ के रूप में नामित किया गया। वैश्विक वोट में दो अन्य शानदार बल्लेबाजों में थाईलैंड की नत्थाकन चैंथम और आयरलैंड की गेबी लुईस ने महीने के दौरान अपने संबंधित मैचों में रनों का पहाड़ खड़ा किया।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “पठान” अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

सिदरा ने अपने ICC महिला प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड का दावा किया। सिदरा ने कहा, मैं यह पुरस्कार अपने माता-पिता और उन सभी को समर्पित करना चाहती हूं, जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया और मेरी सफलता के लिए प्रार्थना की। आयरलैंड के खिलाफ बल्ले से मेरा प्रदर्शन, जिसने टीम को घर में वनडे श्रृंखला में आयरलैंड पर स्वीप का दावा करने में मदद की, वह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

श्रृंखला के माध्यम से 277 रन बनाने और केवल एक बार आउट होने के बाद, सिदरा ने वनडे में अपने उच्चतम स्कोर के साथ महीने की शुरूआत की, नाबाद 176, क्योंकि मेजबानों ने पहले मैच में 128 रन की जीत का दावा किया। दूसरे वनडे मैच में सिदरा को रोकने के लिए आयरलैंड के गेंदबाज समान रूप से शक्तिहीन थे, क्योंकि उन्होंने इस बार नौ विकेट की जीत में लक्ष्य का पीछा करने के लिए 93 गेंदों में 91 रनों की नाबाद पारी खेली।

उन्होंने कहा, व्यक्तिगत रूप से, यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है। इस साल मैंने तीन वनडे शतक बनाए हैं और इसे शीर्ष पर रखते हुए, नवंबर के लिए आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ जीतकर साल का अंत करना अद्भुत है। अंत में तीसरे एकदिवसीय मैच में अपना विकेट गंवाने के बावजूद, सिदरा ने ICC प्लेयर ऑफ द सीरीज अवार्ड के साथ एक यादगार सीरीज और 2022 में एक सफल प्रदर्शन किया।

भैयाजी ये भी देखे : विश्व में भारत सबसे बड़ा “कनेक्टेड” देश, 800 मिलियन से अधिक…

सिदरा ने कहा, मुझे यह पुरस्कार जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह मेरी टीम के साथी निदा डार के लिए भी विशेष है, जिन्होंने अक्टूबर के लिए पुरस्कार जीता था। इससे पता चलता है कि हमारी टीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले कुछ महीनों में कुछ शानदार प्रदर्शन किए हैं।