spot_img

होटल में नाश्ता कराने के बहाने दरिंदगी, खून से लथपथ सुनसान जगह पर मिली मासूम

HomeCHHATTISGARHहोटल में नाश्ता कराने के बहाने दरिंदगी, खून से लथपथ सुनसान जगह...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASP[UR NEWS) में सात साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बाइक सवार युवक मासूम को अकेली पाकर होटल में नाश्ता कराने के बहाने बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी युवक बच्ची को बदहवाश छोड़कर भाग निकला। खून से लथपत मासूम को देख राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, तब मामला सामने आया। जांच के दौरान पुलिस को बाइक सवार युवक का सीसीटीवी वीडियो मिला, जिसमें वह बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। अब तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

भैयाजी यह भी देखे: अब रसीद बुक से नहीं डिवाइस से चालान काटेगी पुलिस

जानकारी के अनुसार शहर से लगे चकरभाठा क्षेत्र (BILASP[UR NEWS) के गांव की 7 साल की बच्ची के माता-पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। परिजनों के काम पर जाने के बाद बच्ची सब्जी मंडी के आसपास ही रहती थी। रोज की तरह शनिवार की सुबह दोनों काम करने चले गए। सुबह करीब 8 बजे उनके जाने के बाद बच्ची और उसका छोटा भाई घूमने के लिए निकल गए। दोनों सब्जी मंडी के आसपास थे, जो उनके घर से करीब दो किलोमीटर दूर है। इसी दौरान बच्ची अचानक गायब हो गई।

बाइक सवार युवक ने अगवा कर किया रेप

ज्यादा खून बह जाने के कारण बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में उसकी छुट्टी कर दी। पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि बाइक सवार युवक ने उसे अगवा कर लिया था। आरोप बच्ची को होटल में नाश्ता कराने के बहाने ले गया था। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर बच्ची को छोड़कर भाग गया।

CCTV में नजर आया बाइक सवार आरोपी

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम आरोपी युवक की पहचान करने और तलाश में जुट गई है। पुलिस ने जांच के दौरान आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। इस दौरान दो सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। पहली फुटेज में बच्ची और उसका छोटा भाई पैदल जाते दिख रहे हैं। उनके पीछे बाइक सवार युवक नजर आ रहा है। वहीं, दूसरे फुटेज में युवक बच्ची को बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। इस फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपी युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।