spot_img

रिया एक्का बनीं मिस इंडिया, 50 कंटेस्टेंट्स को हरा कर जीता खिताब

HomeCHHATTISGARHरिया एक्का बनीं मिस इंडिया, 50 कंटेस्टेंट्स को हरा कर जीता खिताब

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के पिछड़े और आदिवासी बाहुल्य जिला जशपुर (BILASPUR NEWS) की आदिवासी स्टूडेंट रिया एक्का ने भिलाई में आयोजित ग्लैमर इवेंट में मिस इंडिया का खिताब हासिल की है। बिलासपुर में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही रिया एक्का ने 50 प्रतिभागियों को हराकर जीत का ताज हासिल की है।

भैयाजी यह भी देखे: निगम की सख्ती, शहर के सभी 66 बड़े बकाएदारों की संपत्ति होगी कुर्क

दरअलसल, मूलत: जशपुर जिले के बगीचा क्षेत्र के डगडऊवा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय रिया एक्का कॉलेज स्टूडेंट है और बिलासपुर के सरकंडा में रहकर पढ़ाई करती है। बचपन से ही रिया की रूचि पढ़ाई के साथ-साथ फैशन में भी रही है। अब वह फैशन के साथ ही मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं।

2020 में बनी थी मिस सरगुजा

रिया एक्का प्रयास पब्लिक स्कूल से 12वीं पास(BILASPUR NEWS)  करने के बाद बिलासपुर में निजी कॉलेज में पढ़ती है। उसे शुरू से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक है। वह पहले भी कई एल्बम में काम कर चुकी है। साल 2020 में रिया एक्का मिस सरगुजा चुनी जा चुकी है।

50 प्रतिभागियों में रिया को मिला खिताब

रिया ने बताया कि इस फैशन (BILASPUR NEWS)  और मॉडल इवेंट में उसके अलावा 50 प्रतिभागी शामिल हुईं थीं। कैटवॉक रैंप में रिया ने अपनी स्टाइल और पैशन से आयोजकों का दिल जीत लिया। इस खिताब को हासिल करने के साथ ही रिया का हौसला बढ़ा है और अब वह मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहती है।