spot_img

मरवाही में बोले सीएम भूपेश, जीत सुनिश्चित, छोटे जोगी पर कसा तंज़

HomeCHHATTISGARHBILASPURमरवाही में बोले सीएम भूपेश, जीत सुनिश्चित, छोटे जोगी पर कसा तंज़

मरवाही। छत्तीसगढ़ की एकमात्र विधानसभा सीट मरवाही में हो रहे उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों आमने-सामने है। कांग्रेस की तरफ से आज प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मरवाही विधानसभा सीट ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं हुई है। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पर जमकर निशाना साधा।

मरवाही के डूंगरिया की चुनावी सभा में सीएम भूपेश ने भाजपा पर मरवाही की उपेक्षा का आरोप लगाया है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “रमन सरकार ने विकास यात्रा तो निकाली लेकिन वह मरवाही तक नहीं पहुंच पाई।”

सीएम भूपेश बघेल ने चुनाव में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि “आप सब के आशीर्वाद से हम प्रदेश में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ेंगे। मरवाही में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और जनता की मेहनत जरूर रंग लाएगी। आप सब मरवाही से भी वह हमें विधायक चुनकर देंगे, इस बात का विश्वास है।”

चुनावी सभा के दौरान उन्होंने अमित जोगी के जाति पूछे जाने पर भी जवाब दिया। बघेल ने कहा कि “व्यक्ति अपनी जाति स्वयं बताता है। किसी की जाति भला मैं क्या बताऊंगा ? इस संबंध में उन्हें स्वयं प्रमाण देना होगा, के वे किस जाति के है।”