spot_img

बड़ी ख़बर : भाजपा प्रत्याशी नेताम की उम्मीदवारी निरस्त कराने पहुँचे कांग्रेसी…

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : भाजपा प्रत्याशी नेताम की उम्मीदवारी निरस्त कराने पहुँचे कांग्रेसी...

 

कांकेर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए सियासी उठा पटक तेज होती जा रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आज भानुप्रतापपुर के लिए नियुक्त निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपा है।

ज्ञापन में मरकाम ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने की मांग के साथ उनकी उम्मीदवारी भी निरस्त करने की मांग पीसीसी चीफ ने रखी है। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर इस मामलें में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे।

मोहन मरकाम ने कहा था कि “भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व विधायक ब्रह्मानंद नेताम एक 15 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी है।” मरकाम ने यह भी कहा था कि उक्त मामले के साथ ही बच्ची को देह व्यापार में भी धकेलने का काम पूर्व विधायक ने किया था। साथी यह जानकारी भी ब्रह्मानंद नेताम ने अपने नामांकन पत्र में छिपाई है।

इस संबंध को लेकर ही आज मोहन मरकाम ने जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपकर ब्रह्मानंद नेताम की उम्मीदवारी निरस्त करते हुए तत्काल प्रभाव से उनकी गिरफ्तारी की मांग रखी है।