spot_img

सीएम के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, पैदल चलने का वीडियो वायरल

HomeNATIONALसीएम के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, पैदल चलने का वीडियो वायरल

दिल्ली। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा के हेलीकॉप्टर की बुधवार शाम इमरजेंसी लैंडिंग की गयी। खुद इसकी जानकारी सीएम संगमा (CM SANGMA) ने ट्वीट कर दी। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह सड़क पर पैदल चलते दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री तूरा से शिलांग जा रहे थे।

खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा के हेलीकॉप्टर को खराब मौसम के कारण शिलांग के उमियम झील के निकट यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज (यूसीसी) में आपात स्थिति में उतारा गया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

भैयाजी ये भी देखें : सीएम के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, पैदल चलने का वीडियो वायरल

सीएम ने किया ट्वीट, पैदल चलने के दौरान सुंदर नजारों को लिया आनंद

हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद मुख्यमंत्री संगमा को पैदल की चलना पड़ा।हालांकि इसका भी सीएम संगमा ने आनंद लिया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल (CM SANGMA)  से वीडियो और तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो घूमते दिख रहे हैं और रिजॉर्ट में खाने का आनंद भी लेते दिख रहे हैं। उन्होंने फोटो-वीडियो शेयर कर लिखा, घूमने के दौरान मैंने सुंदर कैंपस का नजारा देखा और आनंद उठाया। उन्होंने लिखा, तूरा के रास्ते में खराब मौसम के कारण उमियम में यूसीसी में आपातकालीन लैंडिंग हुई, लेकिन पैदल चलने के दौरान सुंदर परिसर के दृश्य का आनंद लिया। लोगों का आतिथ्य अच्छा रहा।