spot_img

सब्यसाची ने नेहा कक्कड़ को गिफ्ट किया ड्रीम आउटफिट

HomeENTERTAINMENTसब्यसाची ने नेहा कक्कड़ को गिफ्ट किया ड्रीम आउटफिट

 

एंटरटेनमेंट- हाल ही में सिंगर नेहा (neha)  कक्कड़ राइजिंग स्टार रोहनप्रीत के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं. जिसमे आधा बॉलीवुड और पुरे परिवार के सदस्यों ने नव दंपत्ति को अपना आशीर्वाद दिया। शादी के हर फंक्शन में नेहा(neha) के चेहरे की ख़ुशी मानों देखते ही बन रही थी जैसे नेहा को इस दिन का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था, तो वहीँ रोहन क चेहरे से भी मुस्कुराहट जाने का नाम ही नहीं ले रही थी, गौरतलब है की नेहा (neha) अपने सारे रिचुअल के ऑउटफिट में बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी , तो वहीं डिजाइनर सब्यसाची ने भी नेहा कक्कड़ को बड़ा खूबसूरत लहंगा गिफ्ट किया, जिसका नेहा ने दिल से धन्यवाद कर गिफ्टेड लहंगे को ड्रीम लहंगा कहा

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने पिंक कलर का लहंगा और शेरवानी पहनी हुई है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सिंगर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “लोग अपनी जिंदगी में एक बार सब्यसाची पहनन के लिए मरते हैं. हमें ये ड्रीम आउटफिट सब्यसाची ने खुद गिफ्ट किए हैं. सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो वह और बेहतर काम करते हैं.”

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Marriage) ने आगे लिखा,

“धन्यवाद माता रानी, शुक्र है वाहे गुरू जी.” नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई लौटी हैं. नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत सिंह का ‘नेहू दा व्याह’ सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.