spot_img

बड़ी ख़बर : ED को मिली मोहलत,14 दिन के लिए समीर, लक्ष्मीकांत और सुनील की रिमांड बढ़ी

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : ED को मिली मोहलत,14 दिन के लिए समीर, लक्ष्मीकांत...

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्यवाही में हिरासत में लिए गए आईएएस अफसर समीर विश्नोई, कारोबारी सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी को कोर्ट ने एक बार फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर जेल दाखिल कर दिया है। ताज़ा जानकारी के मुताबिक रिमांड अवधि खत्म होने के बाद आज तीनों को ED के अधिकारियों ने कोर्ट में पेश किया था, जहां उन्हें एक बार फिर 14 दिनों की रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : जाँच रिपोर्ट : क़र्ज़ नहीं पारिवारिक कारणों से किसान राजकुमार ने…

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के बाद हिरासत में लिए गए आईएएस समीर विश्नोई की रिमांड मिल गई है। कोर्ट ने विश्नोई समेत तीन अन्य को 8 दिनों की रिमांड पर भेज दिया है। ये रिमांड 13 अक्टूबर को मिली थी। इसके बाद सभी आरोपियों को ED ने 21 अक्टूबर को कोर्ट में पेश कर रिमांड बढ़ाने की दरख्वास्त की थी,

जिस पर कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड और बढ़ाई थी। आज रिमांड खत्म होने के बाद ED ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ करने और कई महत्वपूर्ण सुराग़ मिलने का हवाला देते हुए परवर्तन निदेशालय के अफसरों ने कोर्ट से रिमांड मांगी। जिस पर कोर्ट ने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : राज्योत्सव 2022 : जिला मुख्यालयों में 1 नवंबर को होगा एक…

गौरतलब है कि कोयला कारोबार में वित्तीय लेन-देन और मनी लॉड्रिंग की जांच कर रहे ED ने IAS समीर विश्नोई, कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल और फरार चल रहे सूर्यकांत तिवारी के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी को कोर्ट में पेश किया था।