spot_img

फल व्यवसाई ने घर के छत पर लगाया पाकिस्तानी झंडा मचा बवाल

HomeCHHATTISGARHफल व्यवसाई ने घर के छत पर लगाया पाकिस्तानी झंडा मचा बवाल

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में स्थित सरिया इलाके (RAIGADH NEWS) में एक मकान में पाकिस्तानी झंडा लगने से जिले की राजनीति में उबाल आ गया। देर रात तक आमजन व भाजपा नेता ने आंदोलन करके इस पूरे वाक्ये से हंगामामचा दिया । पुलिस ने अटल चौक स्थित फल विक्रेता के घर के छत झंडा जब्त कर वैधानिक कार्रवाई की है।

भैयाजी यह भी देखे: गोवर्धन पूजा के लिए धर्म नगरी मथुरा पहुंचे लाखों भक्तजन

मिली जानकारी के मुताबिक सरिया अटल चौक स्थित फल विक्रेता कामुस्ताक अहमद (RAIGADH NEWS)  निवासरत है। जिनके घर से छत पर कुछ लोगो ने पाकिस्तानी झंडा फहरा हुआ देखे। फिर क्या देखते ही देखते यह मुद्दा तूल पकड़ लिया। लोगो का जमावड़ा घर के बाहर जमा होने लगा। सभी लोग नाराजगी जाहिर करने लगे।

वही पाकिस्तान का झंडा फहरा हुआ देखा तो इसकी सूचना थाने में दी और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए झंडा को निकलवाते हुए वैधानिक कानूनी प्रक्रिया को पूरा की। वही थाना सरिया,जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ निवासी आवेदक अरूण कुमार शराप ने थाना सरिया में लिखित आवेदन दिया (RAIGADH NEWS)  कि सरिया निवासी एक विशेष समुदाय के व्यक्ति के घर के छत में पाकिस्तानी झंडा लगा हुआ था । ततपश्चात उक्त आवेदन के बाद भादवि कि धारा 153 (क) के तहत कार्रवाई की। सरिया पुलिस अब झंडा कहां से आया और कैसे लगाया गया जानकारियां भी सामने आ रही है कि उक्त झंडे को किसी बच्चे ने लगाया है, इस तरह अब पुलिस सभी पहलुओं पर गहन छानबीन कर रही है।