spot_img

दोस्त के 4 साल के बच्चे को गोली मारकर तलाश करता रहा आरोपी, गिरफ्तार

HomeNATIONALदोस्त के 4 साल के बच्चे को गोली मारकर तलाश करता रहा...

आगरा। यूपी के आगरा में शनिवार रात को 4 वर्ष की एक बच्चे की गोली मारकर हत्या (MURDER) कर दी गई। बच्चा घर से गायब हो गया था जिसके बाद हत्यारा भी उसके परिजनों के साथ उसे तलाशने में जुटा हुआ था। उसी ने बच्चे के शव को बरामद कराया। पुलिस को इस बात पर शक हुआ तो पुलिस ने कड़ाई कर हत्यारे से पूछताछ शुरू की तो उसने बच्चे की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। बड़ी बात तो यह है क‍ि हत्या करने वाला बच्‍चे के प‍िता का दोस्‍त है। हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

भैयाजी यह भी देखे: ISRO ने रचा इतिहास, LVM3- के 36 उपग्रहों का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण

परिजनों के साथ बच्चे को तलाशता रहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को 6:00 बजे शंभू नगर निवासी बबलू दक्ष का 4 वर्षीय बेटा गोल्डी उर्फ बिट्टू घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया।परिजनों ने जब बच्चे को नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने भी बच्चे का फोटो कई ग्रुपों (MURDER) में शेयर कर दिया। बच्चे के परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। इसी दौरान नगला रामबल निवासी बंटी के घर पहुंचा और परिजनों के साथ माइक लेकर बच्चे की तलाश में जुट गया। जब बंटी परिजनों के साथ बच्चे की तलाश कर रहा था तो उसने घरवालों को बताया कि उसकी फोन पर किसी भगत से बात हुई है। उन्होंने बताया कि बच्चा कालिंदी विहार की पेठा नगरी में है। इसके बाद बंटी सभी को उसी स्थान पर ले गया जहां बच्चे का शव पड़ा हुआ था।

गोल्डी का शव जमीन पर पड़ा म‍िला

घटनास्थल पर जब परिजन पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गोल्डी (MURDER) का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और उसके सीने में गोली लगी थी। वहीं पास में एक तमंचा भी पड़ा हुआ था जिसके बाद बबलू ने पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी। थाना एत्माद्दौला पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और मौके से तमंचे को भी अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो बबलू ने बंटी द्वारा शव की जानकारी होना बताया। इसके बाद पुलिस को बंटी पर शक हुआ और उसे पुलिस अपने साथ थाने ले आई। बंटी से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली। हालांकि, अभी तक बंटी ने यह नहीं बताया कि उसने गोल्डी की हत्या क्यों की है। जबकि बंटी और बबलू दोनों साथ में हलवाई का काम करते हैं।