spot_img

हवाई अड्डा घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सामूहिक दुष्कर्म, कोर्ट में बयान दर्ज

HomeNATIONALहवाई अड्डा घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सामूहिक दुष्कर्म, कोर्ट में बयान...

दिल्ली। झारखंड के मुफस्सिल थानांतर्गत हवाई अड्डा (पुराना चाईबासा) अपने दोस्त के साथ घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 9-10 लड़कों ने पहले मारपीट की, फिर गैंगरेप (GANG RAPE) किया। घटना गुरुवार शाम की है।

आरोपियों ने युवती के दोस्त को भी पीटा। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया गया। पीड़िता के बयान पर अज्ञात 9-10 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर एक कंपनी में कार्यरत है। वह घर पर रहकर काम कर रही है। पुलिस ने आसपास के गांव के चार- पांच लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बाद में सभी को छोड़ दिया।

मुंह में कपड़ा ठूंस किया दुष्कर्म

बदमाशों ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी हालत जब बिगड़ने लगी, तो सभी फरार हो गये। वह किसी तरह स्कूटी पास की दुकान तक पहुंची। पीड़िता ने बताया, गुरुवार शाम भाई के दोस्त (GANG RAPE) के साथ वह स्कूटी से घूमने निकली थी। दोनों एरोड्रम पहुंचे। स्कूटी खड़ी कर बातचीत कर रहे थे। शाम सात बजे 9-10 लड़के आये और पूछताछ करने लगे। दोस्त ने कहा, हमलोग घूमने आये हैं। इसके बाद उन लोगों ने हो भाषा में बात की। इसके बाद दोनों को पीटा। उनका फोन और पर्स छीन लिया। पर्स में बैंक का डेबिट कार्ड, पांच हजार रुपये थे।