spot_img

JMM नेता अयूब मंसूरी की गोली मारकर हत्या

HomeNATIONALJMM नेता अयूब मंसूरी की गोली मारकर हत्या

दिल्ली। झारखंड के गढ़वा जिले (GADWA NEWS) के चिनिया में गुरुवार की शाम झामुमो केन्द्रीय समिति सदस्य एवं चिनिया पंचायत ‌के ‌मुखिया पति अयुब मंसुरी ‌‌को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

जानकारी के अनुसार अयुब मंसुरी आम दिनों के तरह मस्जिद ‌ के‌ तरफ शाम में अपने काम से निकला हुआ था। वह गांव के सफीक अंसारी के घर के पास करीब सात बजे जैसे ही पहुंचा, अज्ञात लोगों ने उनके ऊपर लगातार दो गोली मार दिया। इसमें एक गोली उनके गर्दन में लगी, जबकि दूसरी गोली कमर के नीचे लगी। जिससे वह घटना स्थल पर ही गिर गया।आनन-फानन में लोगों ने उनको इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल गढ़वा में लेकर भर्ती किया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभीतक घटना के कारणों के पता नहीं चल पाया है।

भैयाजी ये भी देखें : सिद्धू को जान का खतरा, CM भगवंत मान ने सुरक्षा के दिए निर्देश

आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग

गुरुवार को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित हुआ था। अयूब (GADWA NEWS) दिनभर उसमें रहकर ग्रामीणों के कार्य में सहयोग कर रहे थे।शाम में घर लौटने के कुछ देर बाद यह घटना घट गई। इधर घटना की खबर सुनते ही झामुमो कार्यकर्ताओं और आम लोगों की सदर अस्पताल में पहुचते ही भीड़ लग गयी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने इसकी कड़ी निंदा करते हुये आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।

सुबह से ही सभी व्यवसाय दुकानें बंद

चिनिया झामुमो नेता अयुब मंसुरी (GADWA NEWS) के हत्यारे को जल्द गिरफ्तारी को लेकर सुबह से ही सभी व्यवसाय दुकानें बंद है। वही वाहन का भी परिचालन नही हो रहा है।इस घटना से‌ पुरा चिनिया प्रखंड मे शोक ‌की लहार है। सभी के जुबान पर यही बात आ रहा है कि जो भी अपराधी है इस तरह कि घटना नहीं करना चाहिए था।सभी समाज के लिए हर दुख सुख में शामिल होने वाला व्यक्ति था। वही परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं प्रशासन को इसकी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।चिनिया थाना प्रभारी से लेकर रंका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गढ़वा के एसपी तक रात्रि में रेड मार रहे हैं। वही पुलिस ने खोजी कुत्ता के सहारा अपराधी तक पहुंचने का प्रयास में जुटी हुई है।