spot_img

पुलिस लाइन में सशस्त्र बल के हवलदार की संदिग्ध मौत, जाँच जुटी पुलिस…

HomeCHHATTISGARHपुलिस लाइन में सशस्त्र बल के हवलदार की संदिग्ध मौत, जाँच जुटी...

रायपुर। राजधानी रायपुर के पुलिस लाइन में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल में पदस्थ एक हवलदार की संदिग्ध मौत हो गई है। हवलदार बैरक के नीचे खून से लथपथ जवान की लाश पड़ी मिली। जब तक उसके साथी उसे अस्पताल पहुंचा पाते उससे पहले ही जवान ने दम तोड़ दिया था। इधर इस मामलें की खबर मिलते ही शहर के तमाम आला अधिकारी भी पुलिस लाइन पहुंचे कर जाँच पड़ताल में जुटे हुए है।

भैयाजी ये भी देखे : देश के आकांक्षी जिलों के टॉप 5 में “नारायणपुर” नीति आयोग…

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर निवासी विजय खलखो जो छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की दूसरी बटालियन में पदस्थ है। इस बटालियन की एक कंपनी पुलिस लाइन के बैरक “ए” में रहती है। सोमवार की रात बैरक में रह रहे दूसरे पुलिस कर्मीयों ऊपर से किसी के गिरने की आवाज सुनी, जब वहां लोग बाहर निकल कर देखे तब पता चला कि हवलदार विजय ऊपर से गिरा है और खून से लथपथ था।

इसके बाद उसे उसके साथियों ने अस्पताल ले कर पहुंचे जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसी बीच एसएसपी रायपुर समेत शहर के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सुचना भी दी गई थी, जिसके बाद सभी ने मौके का निरीक्षण किया।

भैयाजी ये भी देखे : नए जिले सक्ती के चन्द्रपुर विधानसभा में सीएम भूपेश करेंगे “भेंट-मुलाकात”

निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ अफसरों ने वहां विजय के गिरने के निशान और खून धब्बे देख कर ये अंदाज़ा लगाया है कि संभवतः ये आत्महत्या हो सकती है। इसके आलावा पुलिस ने हवलदार विजय के बैरक और सामान की भी जांच पड़ताल की है। इस मामलें में कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।