spot_img

भाजपा नेताओं ने दी मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि, एक दिन का राजकीय शोक घोषित…

HomeCHHATTISGARHभाजपा नेताओं ने दी मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि, एक दिन का राजकीय...

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के निधन को राज्य की बड़ी क्षति बताते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि मनोज मंडावी ने विधानसभा उपाध्यक्ष के रूप में अपने कार्य व्यवहार से अमिट छाप छोड़ी है। वे सरल, सहज और जुझारू जननेता थे।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : नहीं रहे छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी,…

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी मनोज मांडवी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि “छत्तीसगढ विधानसभा के उपाध्यक्ष श्री मनोज मंडावी जी के आकस्मिक निधन समाचार से निशब्द हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को इस कठिन घड़ी में धैर्य और संबल प्रदान करें।”

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने ट्वीटर पर लिखा “छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष व भानुप्रतापपुर से विधायक मनोज मंडावी जी के निधन का समाचार बेहद पीड़ादायक है। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें व परिजनों को इस कठिन दुख की घड़ी को सहन करने की ताकत दे।”

एक दिन का राजकीय शोक

राज्य शासन द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष और भानुप्रतापपुर विधायक स्व मनोज मंडावी के निधन पर एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा की गई है। राजधानी रायपुर एवं कांकेर में आज राजकीय शोक रहेगा तथा उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखें : धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र कुधुर पहुंचे कलेक्टर और एसपी, लगाई चौपाल…जानी…

राजकीय शोक की अवधि में राजधानी रायपुर एवं कांकेर में स्थित समस्त शासकीय भवनों और जहां पर नियमित रूप से राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाते हैं, वहां पर राष्ट्रीय ध्वज आधे झुके रहेंगे तथा शासकीय स्तर पर कोई मनोरंजन / सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।