spot_img

पिटबुल ने मासूम पर किया हमला, मालिक पर एफआईआर

HomeNATIONALपिटबुल ने मासूम पर किया हमला, मालिक पर एफआईआर

रायपुर। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिटबुल (PITTBUL) ने सोसाएटी को गार्डन पर 11 साल की मासूम पर हमला कर दिया। मासूम के चिल्लाने पर गार्डन के पास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जान बचाई। मासूम की परिजनों ने कुत्ते के मालिक के ​खिलाफ ​शिकायत दी है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। बच्ची की मां रुचि अग्रवाल ने कहा, “मेरी बेटी अपने छोटे कुत्ते को लेकर नीचे गई थी। बच्ची पर सोसाइटी के एक पिटबुल ने हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। पुलिस ने FIR दर्ज़ कर ली है।

पिटबुल मालिक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

घायल बच्ची के पिता उमेश अग्रवाल ने इंदिरापुरम थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता ने बताया कि ये घटना बुधवार शाम करीब छह बजे की है। पार्क में गई बेटी की ओर अचानक दौड़कर आए पिटबुल (PITTBUL)  ने हमला कर दिया. बच्ची की दोनों टांगों पर काटकर उसे जख्मी कर दिया। अग्रवाल ने बताया कि ये डॉग पहले भी हमले कर चुका है। इसके अलावा डॉग का नगर निगम में पंजीकरण भी नहीं है।

भैयाजी ये भी देखें : आर्किटेक्चर कॉलेज के छात्रों ने सीखा हस्तशिल्प, इंटिरियर के लिए करेंगे…

यूपी के कई शहरों में पिटबुल कर चुका है अटैक

डॉग्स के हमले का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले लखनऊ, गाजियाबाद और कानपुर के अलावा अलग-अलग शहरों से लगातार इस तरह के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। इससे पहले सात सितंबर (PITTBUL) को राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी में भी डॉग के अटैक का मामला सामने आया था, जहां लिफ्ट में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को ले जा रही थी, तभी डॉग ने लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लिया।

रॉटवीलर ने कानपुर में एक बच्चे पर किया हमला

इससे पहले पिटबुल की तरह ही खतरनाक कुत्तों में शामिल रॉटवीलर ने कानपुर में एक बच्चे पर हमला कर दिया था। कानपुर के लाजपत नगर में रॉटविलर डॉग ने 14 साल के छात्र पर हमला किया था। कुत्ते ने छात्र के पैर में तीन जगह काटने के साथ ही कई जगह से मांस नोच लिया। छात्र के पिता की शिकायत पर नगर निगम की टीम ने कारोबारी के रॉटविलर को अपने कब्जे में ले लिया।वहीं नजीराबाद थाना पुलिस को भी तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है।