spot_img

छत्तीसगढ़ में ED की छापेमारी में दूसरे दिन पूछताछ और तलाशी का दौर ज़ारी

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में ED की छापेमारी में दूसरे दिन पूछताछ और तलाशी का...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तक़रीबन 40 जगहों पर ED की छापेमारी की कार्यवाही आज दूसरे दिन भी चली। इस छापेमारी सूबे के कई अफ़सर और कारोबारियों पर नकेल कसी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू, उनके पति जे पी मोर्या, समीर बिश्नोई के घरों में आज भी दस्तावेज़ खंगाले गए है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में अभियंताओं के…

इधर सूबे के सियासी अखाड़े में दखल रखने वाले सुर्यकांत तिवारी, बिलासपुर में भाटिया ग्रुप, कारोबारी पवन अग्रवाल, रूपेश अग्रवाल और हेमंत जायसवाल के घर में भी आज ED अफसरों ने छानबीन की है। गौरतलब है कि शराब कारोबार से जुड़ा है अमोलक सिंह भाटिया का परिवार। उनके दयालबंद स्थित दफ्तर में अधिकारियों की टीम जांच कर रही है।

भैयाजी ये भी देखें : पेंशन और जीपीएफ के लिए मांगी घुस, डकार चुके थे 57…

वहीं सड़क ठेकेदार पवन अग्रवाल, रूपेश अग्रवाल के हंसा विहार स्थित घर में ED की कार्रवाई जारी है। कोयला कारोबारी हेमन्त जायसवाल के मंगला चौक के पास स्थित मकान में भी ईडी की कार्रवाई चल रही है। भीतरखाने की खबर ये भी है कि जिन अफसरों के घरों में ईडी ने दबिश दी है, उनसे पूछताछ भी की जा रही है। वहीं सोशल मीडिया में इस छापेमारी में बड़ी रकम बरामद होने की ख़बर भी वायरल हो रही है, हालाँकि इसकी अब तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।