spot_img

तेल भरवाने को लेकर हुई बहस, पेट्रोलपंप कर्मी ने कारोबारी को मार दी गोली

HomeNATIONALतेल भरवाने को लेकर हुई बहस, पेट्रोलपंप कर्मी ने कारोबारी को मार...

बरेली। बरेली के फरीदपुर में लखनऊ के कारोबारी की गोली मारकर हत्या (MURDER) कर दी गई। बात सिर्फ इतनी थी कि कारोबारी अरविंद त्रिवेदी रात को घर लौटते समय पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंचा था। लेकिन रात ज्यादा होने का बहाना बनाकर कर्मचारियों ने पेट्रोल देने से साफ इनकार कर दिया। कारोबारी और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बीच इसे लेकर बहस शुरू हो गई।

भैयाजी यह भी देखे: खाकी की दबंगई: बिजली गुल होने पर पुलिसकर्मियों ने जेई को जड़ा थप्‍पड़

फिर भी जब पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने तेल नहीं भरा तो गुस्से में आकर कारोबारी ने उनकी शिकायत करने के लिए रजिस्टर मांगा। जब कारोबारी को रजिस्टर नहीं दिया गया तो बहस (MURDER)  और बढ़ गई। इसी बीच पीछे से एक सेल्समैन ने कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर दोनों ने आरोपियों ने मिलकर कारोबारी की कार पर पेट्रोल छिड़का और जलाने की कोशिश की।लेकिन उन्हें माचिस नहीं मिली जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आरोपी कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।उनके खिलाफ 302 धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अपने घर लौट रहे थे अरविंद त्रिवेदी

अरविंद मुरादाबाद से अपने घर लौट रहे थे। कार उनका ड्राइवर शिवम चला रहा था। शिवम ने बताया कि रास्ते में पेट्रोल भरवाने के लिए अरविंद ने गाड़ी रुकवाई। वहां दो पेट्रोल पंप कर्मचारी मौजूद थे। लेकिन पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने तेल भरने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रात के 11 बज गए हैं और हम तेल नहीं भरेंगे। अरविंद ने उनकी शिकायत लिखने के लिए रजिस्टर मांगा तो गुस्से में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी ने अरविंद को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

‘हमें भी जला देते दोनों आरोपी

बाद में वे लोग हमारी गाड़ियों की तरफ बढ़े और आग लगाने (MURDER)  के इरादे से पेट्रोल छिड़का। साथ ही हम दोनों पर भी पेट्रोल छिड़क दिया। फिर दोनों माचिस ढूंढने लगे। लेकिन उन्हें माचिस नहीं मिली तो वे लोग वहां से फरार हो गए। शिवम वे कहा कि अगर उन्हें माचिस मिल जाती तो वे दोनों कारों के साथ-साथ हमें भी जलाकर मार डालते।

परिवार में मचा कोहराम

वहीं, कारोबारी अरविंद की हत्या की बात सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।परिवार में एक तरफ दीपावली त्योहार मनाने की तैयारी चल रही थी तो दूसरी ओर बेटे की मौत की खबर ने मां स्वर्ण लता त्रिवेदी को तोड़ कर रख दिया है।घटनास्थल पर पहुंची मां बार-बार अपने बेटे को याद कर बिलख-बिलख कर रो रही थी। परिवार की सारी खुशियां पलभर में ही मातम में बदल गईं।