spot_img

तारकोल कंपनी में लगी भीषण आग

HomeCHHATTISGARHतारकोल कंपनी में लगी भीषण आग

भिलाई। तिरंगा चौक छावनी स्थित एमके तारकोल कंपनी में रविवार (BHILAI NEWS) की शाम को अचानक आग लग गई। घटना उस समय हुई, जब कंपनी में तारकोल बनाने का काम चल रहा था। केमिकल की मात्रा असंतुलित होने के कारण अचानक आग लग गई। कंपनी से आग की तेज लपटें उठने लगी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाने का काम शुरू किया।

भैयाजी यह भी देखे: छत्‍तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर हुआ फेरबदल, मिथिलेश चौधरी बने रायपुर के नए CHMO

वहीं पुलिस ने वहां की स्थिति को नियंत्रित किया। करीब दो घंटे की मशक्कत (BHILAI NEWS)  के बाद आग को नियंत्रित किया जा सका। जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब छह बजे एमके तारकोल कंपनी में आग लगी। घटना के समय कंपनी में मजदूर काम कर रहे थे। लेकिन, घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

सूचना पर नगर सेना की फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर (BHILAI NEWS)  आग पर काबू पाया। आग को बुझाने के लिए फोम मिश्रित पानी का इस्तेमाल करना पड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी संजय ध्रुव, छावनी सीएसपी कौशलेंद्र देव पटेल और खुर्सीपार व जामुल के थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस जवानों ने वहां पर जमा भीड़ को नियंत्रित किया और नगर सेना की फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया। घटना में हुए नुकसान का अभी तक आंकलन नहीं किया जा सका है।