spot_img

इंडिया लेजेंड्स बने दोबारा चैंपियन

HomeCHHATTISGARHइंडिया लेजेंड्स बने दोबारा चैंपियन

रायपुर। छत्तीसगढ़ रायपुर (Road Safety World Series) में हुए टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच फाइनल मैच में टीम इंडिया लेजेंड्स ने जीत लिया है। इंडिया ने श्रीलंका को 33 रनों से हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है।

इंडिया लीजेंड्स के लिए नमन ओझा ने ताबड़तोड़ शतक लगाया।वह ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ भी रहे। आपको बता दे, कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सीजन के खिताब पर भी इंडिया लीजेंड्स ने कब्जा जमाया था। इस बार दूसरे सीजन में यह टीम अपने टाइटल को डिफेंड करने में कामयाब रही। मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

भैयाजी ये भी देखें : कोरबा छत्तीसगढ़ का दूसरा साफ शहर

162 रन पर ऑलआउट हो गए लंकाई लीजेंड्स

196 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका लीजेंड्स (Road Safety World Series) के विकेट शुरुआत से ही गिरते रहे. दिलशान मुनावीरा (8), सनत जयसूर्या (5), तिलकरत्ने दिलशान (11) सस्ते में पवेलियन लौट गए। श्रीलंका लीजेंड्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज भी नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे। उपल थरंगा (10), असीला गुणारत्ने (19), जीवन मेंडिस (20) छोटी-छोटी पारियां खेली। एकमात्र इशान जयारत्ने ने 22 गेंद पर 51 रन जड़कर अपनी टीम को विशाल हार से बचाया। पूरी लंकाई टीम 18.5 ओवर में 162 रन पर सिमट गई. इंडिया लीजेंड्स की ओर से विनय कुमार तीन, अभिमन्यू मिथून ने दो और बाकी गेदंबाजों को एक-एक विकेट मिला।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे फाइनल्स देखने

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बघेल शनिवार (Road Safety World Series) को फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के स्टेडियम पहुंचने पर दर्शकों ने खड़े होकर गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने स्टेडियम का चक्कर लगाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। मुख्यमंत्री मैदान के बीच पहुंचकर टॉस में हुए शामिल।