spot_img

मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा का मिला शव, हत्या का आरोप

HomeCHHATTISGARHमदरसे में पढ़ने वाली छात्रा का मिला शव, हत्या का आरोप

सूरजपुर। जिले के बसदेई चौकी क्षेत्र के भवराही गांव स्थित मदरसा (SURAJPUR NEWS) में रहकर उर्दू की पढ़ाई कर रही 15 वर्षीय छात्रा का शव फांसी लगे हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। उसके परिजनों ने वहां पहुंचकर हंगामा मचाते हुए हत्या का आरोप लगाया है। बसदेई पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

भैयाजी यह भी देखे: जगदलपुर में सड़क हादसा: पर्यटकों से भरी बस पलटते हुए पुल से नीचे गिरी, डाक्टर की मौत, 15 घायल

मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। घटना भैयाथान ब्लॉक अंतर्गत ग्राम भवराही (SURAJPUR NEWS) की है। जहां सोमवार को सुबह मदरसे में पढने वाली एक छात्रा का शव फांसी हालत में लटकते मिला। मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। मध्यप्रदेश के बैढ़न थाना क्षेत्र के ग्राम ओभा निवासी शहबाज कि पंजाब की पुत्री सुहाना खातून एवं उसकी छोटी बहन ग्राम भरवाही स्थित कन्या मदरसा में भरकर उर्दू की पढाई कर रही थी। वहां 160 छात्राएं अध्यनरत है।

सोमवार को सुबह सुहाना खातून की मदरसा में ही परीक्षा थी। सुबह उसका शव मदरसा (SURAJPUR NEWS) के ही एक कमरे में पंखे के हुक में फांसी लगे हालत में लटकता मिला। जिससे मदरसा में सनसनी फैल गई थी। इधर सूचना मिलने पर मध्य प्रदेश से पहुंचे मृतक छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाते हुए सुहाना खातून की हत्या करने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। बसदेई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। मंगलवार को मृतक छात्रा के शव का पोस्टमार्टम होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा।