spot_img

गाड़ी लगाने को लेकर ट्रांसपोर्टरों में विवाद पूर्व पार्षद ने तान दी रिवाल्वर

HomeCHHATTISGARHगाड़ी लगाने को लेकर ट्रांसपोर्टरों में विवाद पूर्व पार्षद ने तान...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट गेट के सामने चौक (BHILAI NEWS) पर ट्रांसपोर्टरों के बीच गाड़ी लगाने के नाम पर जमकर विवाद हुआ। बीएसपी ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी आपस में ही भिड़ गए। आरोप है कि एक पक्ष ने रिवाल्वर तान दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने मारपीट की। पुलिस ने पूर्व पार्षद देवेन्द्र यादव के खिलाफ धारा 294, 506 और 30 आयुध अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

भैयाजी ये भी देखें : 5 राज्यों के चुनाव में भाजपा ने 344 करोड़ और कांग्रेस ने 194 करोड़ रुपए खर्च किए

भट्टी थाना पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह करीब 8.40 बजे की है। बीएसपी ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र यादव अपनी गाड़ी लगाना चाहता था। इसी पर उसने यूनियन के पदाधिकारियों और चालकों से विवाद किया। टीआई केके कुशवाहा ने बताया कि बीएसपी ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (BHILAI NEWS) के सुरवाइजर जामुल निवासी अखिलेश तिवारी (40 वर्ष) ने शिकायत की है कि भूपेन्द्र यादव के भाई पूर्व पार्षद देवेन्द्र यादव जबरदस्ती यूनियन की आड़ में सेंटर स्टोर गेट-4 के पास अपनी गाड़ी को लगवा रहा था। अखिलेश सेंटर स्टोर पहुंचा तो वहां देवेन्द्र यादव की गाड़िया लगी थी। अखिलेश ने गाड़ियों को हटाने के लिए कहा और यूनियन की गाड़ी लगाने की बात की।

आते ही किया विवाद

अपनी गाड़ी हटवाने के लिए कहने की सूचना मिलने पर करीब 8.40 बजे पूर्व पार्षद देवेन्द्र कार (BHILAI NEWS) से पहुंचा और कार से उतरते ही गाली गलौज करने लगा। मेरी गाड़ी को हटाने वाला कौन होता है, यह बोलते हुए रिवाल्वर तान दिया। अखिलेश के गिरेबान को पकड़ लिया। इस बीच झुमाझटकी हुई। यूनियन के चालक बीच बचाव करने आए। धक्का मुक्की में देवेन्द्र को गिरा दिया। देवेंद्र ने अखिलेश को धमकी दी कि यह जानकारी अपने सेठ को दिया तो जान से मार देगा।