spot_img

रायपुर IG बद्रीनारायण ने ली बैठक, देखी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की तैयारी

HomeCHHATTISGARHरायपुर IG बद्रीनारायण ने ली बैठक, देखी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की...

रायपुर। रायपुर आईजी बद्रीनारायण मीणा ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के रायपुर में होने वाले मैचों को लेकर तैयारियों का जायज़ा लिया। बैठक में आईजी मीणा ने 27 सितंबर से 01 अक्टूबर तक रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस क्रिकेट टूर्नामेंट के सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली।

भैयाजी ये भी देखें : CM भूपेश ने रायगढ़ के नागरिकों से कहा, विश्वास दिलाता हूं…

टूर्नामेंट के दौरान विशिष्ट एवं अतिविशिष्ट व्यक्तियों, विभिन्न देशों के खिलाड़ियों के सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ खिलाड़ियों के ठहरने वाले स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था का भी एक ब्लू प्रिंट तैयार किया गया। इसके आलावा क्रिकेट मैच के दौरान मार्ग व्यवस्था, स्टेडियम में पार्किंग व्यवस्था सहित क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान सुरक्षा व्यवस्था ड्यूटी हेतु प्राप्त बल के लिए भी विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : तहसील कार्यालय का बाबू निलंबित, कलेक्टर ने ज़ारी…

साथ ही साथ सुरक्षा में तैनात होए वाले जवानों के ठहरने, भोजन एवं परिवहन के संबंध में भी आईजी मीणा ने तमाम अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। बैठक रायपुर आईजी बी एन मीणा, SSP रायपुर प्रशांत अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात एवं उप पुलिस अधीक्षक लाईन उपस्थित रहें।