spot_img

एंटी नेशनल बुलाए जाने से जुबिन दुखी, मीडिया से बया किया दर्द

HomeNATIONALएंटी नेशनल बुलाए जाने से जुबिन दुखी, मीडिया से बया किया दर्द

दिल्ली। सिंगर जुबिन नौटियाल (JUBIN NAUTIYAL) इन दिनों चर्चा में चल रहे हैं। जुबिन नौटियाल को लेकर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड हुआ। उनकी गिरफ्तारी की मांग हुई। सिंगर को ट्रोल किया गया। सारा विवाद उनके अपकमिंग यूएस कंसर्ट को लेकर था। जिसके ऑर्गेनाइजर को खालिस्तानी मेंबर और मोस्ट वॉन्टेंड क्रिमिनल बताया गया। इस ट्रेंड को देख लोगों ने जुबिन को एंटी नेशनल तक करार दे दिया। अब इस विवाद पर जुबिन ने चुप्पी तोड़ी है।

भैयाजी यह भी देखे: ज्ञानवापी पर फैसले से पहले वाराणसी में अलर्ट हाई

जुबिन नौटियाल ने क्या कहा?

मीडिया से बातचीत में जुबिन नौटियाल ने अरेस्ट ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जुबिन (JUBIN NAUTIYAL) का इस दौरान दर्द भी छलका। उन्होंने बताया कैसे उनके खिलाफ चले ट्विटर ट्रेंड और विवाद ने उनकी मां को परेशान किया है। वे डिप्रेशन में हैं। सिंगर को भरोसा ही नहीं हो रहा कि उन्हें एंटी नेशनल कहा गया। किसी ने उनसे कुछ भी क्लियर करने की कोशिश तक नहीं की।सालों की मेहनत से जो नाम कमाया किसी ने उसे तवज्जो नहीं दी और फेक ट्रेंड पर भरोसा किया।

उन्होंने कहा- मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं। हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था। कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह नाम के प्रमोटर के बीच था।मुझे नहीं पता कैसे ये सब इस अंजाम (JUBIN NAUTIYAL) तक पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में हैं। इससे ज्यादा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है। पेड ट्विटर थ्रेड से खबरें बनाई गईं।किसी ने भी एक बार मुझसे पूछने की जहमत नहीं उठाई। एंटी नेशनल? मैं ? जुबिन नौटियाल के इस रिएक्शन से साफ मालूम चलता है कि वो पूरे विवाद को लेकर काफी अपसेट हैं।