spot_img

कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़ने का सिलसिला छत्तीसगढ़ में भी शुरू होने वाला है : बृजमोहन अग्रवाल

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़ने का सिलसिला छत्तीसगढ़ में भी शुरू...

रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल (MLA BRIJMOHAN AGARWAL) ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़ने का सिलसिला जल्द ही शुरू होने वाला है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता पर जो जुल्म किये हैं, उसके हिसाब किताब का समय आ गया है। कांग्रेस जनता का हंटर खाने तैयार रहे।

कांग्रेस अपनी नाकामी छिपाने के लिए हर रोज बदजुबानी का नया अध्याय लिख रही है। विधायक अग्रवाल ने कहा कि दो साल में प्रदेश भाजपा प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने अपने कार्य को बखूबी अंजाम दे दिया है। उन्होंने (MLA BRIJMOHAN AGARWAL) भूपेश बघेल सरकार की विदाई की बुनियाद रख दी है। आगे का काम ओम माथुर जी के मार्गदर्शन में पूरा होगा। भूपेश बघेल सरकार को हर हाल में विदा होना पड़ेगा। इस सरकार के अन्याय अत्याचार, भ्रष्टाचार, वादा खिलाफी के पाप का अंत सुनिश्चित है। जनता यह जरूरी काम करने तैयार है। अब भूपेश बघेल अपनी चिंता करें।

भैयाजी यह भी देखे: कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को माफियागढ़ बना दिया: रंजना साहू

बृजमोहन अग्रवाल (MLA BRIJMOHAN AGARWAL) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस कांग्रेस को कई वर्षों से अपना अध्यक्ष नहीं मिल रहा है। जिस कांग्रेस को राज्य की सत्ता में रहने के बावजूद कुत्ते-बिल्लियों को सदस्य बनाना पड़ रहा है। वैसी पार्टी जब भाजपा जैसी अनुशासित और दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी के प्रक्रियागत फेरबदल पर सवाल उठाती है तो आश्चर्य होता है।कांग्रेस से और कोई उम्मीद भी नहीं की जा सकती। बेहतर होगा कि भूपेश बघेल इस पर ध्यान दें कि उनके बड़े बड़े नेता कांग्रेस छोड़कर क्यों जा रहे हैं। देश भर में तो कांग्रेस में भगदड़ मची ही है, जल्द ही छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़ने का सिलसिला शुरू होने वाला है।