spot_img

शाह और नड्डा का जल्द छत्तीसगढ़ दौरा

HomeCHHATTISGARHशाह और नड्डा का जल्द छत्तीसगढ़ दौरा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी भाजपा (BJP) ने तेज कर दी है। प्रदेश में संगठनात्मक कामकाज की समीक्षा करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अगस्त के आखिरी हफ्ते में छत्तीसगढ़ का दौरा कर सकते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सितंबर के शुरुआती हफ्ते में छत्तीसगढ़ आने की संभावना है। फिलहाल दोनों नेताओं के आने के कार्यक्रम को फाइनल (BJP)  नहीं किया गया है लेकिन भाजपा ने दौरे को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। बूथ स्तर पर बीजेपी को मजूबत करने शाह और नड्डा छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं, ताकि 2023 में छत्तीसगढ़ में कमल खिलाने में कोई कोर कसर न रह जाए।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में भाजपा काे सत्ता दिलाने बीजेपी ले रही इस तिकड़ी का सहारा

2023 में छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल

शाह और नड्डा के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को बदल दिया गया। 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के दिन छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP) को बदल दिया गया था। विष्णुदेव साय की जगह अरुण साव को छत्तीसगढ़ बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अरुण साव ने छत्तीसगढ़ में 2023 में कमल खिलने का दावा किया था। साव ने कहा था “छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेताओं की बहुत बड़ी फौज है। हमारे पास योग्य और निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। जो राज्य में कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने में हमारी जंग को और मजबूती देने का काम करेंगे।

23 अगस्त को भाजपा युवा मोर्चा का प्रदर्शन

भाजपा के केंद्रीय संगठन ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को देखते हुए हर मोर्चे को अलग-अलग लक्ष्य दिया है। 23 अगस्त को भाजपा युवा मोर्चा बेरोजगारी की समस्या को लेकर प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन करने वाली है। इस प्रदर्शन में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी छत्तीसगढ़ आएंगे।