spot_img

प्रदेश के नाराज नेताओं को साधने चार दिन चर्चा करेंगे पुनिया

HomeCHHATTISGARHप्रदेश के नाराज नेताओं को साधने चार दिन चर्चा करेंगे पुनिया

रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (PL PUNIYA) शनिवार से रायपुर प्रवास पर हैं। चार दिवसीय प्रवास के दौरान पुनिया प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर जिलाध्यक्षों और मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्षों से चर्चा करेंगे। कांग्रेस संगठन में पिछले दिनों आपसी खींचतान सामने आने के बाद पुनिया के दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर पहुंची शतरंज ओलंपियाड रिले टार्च, माना एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़ों के साथ किया गया स्वागत

पुनिया नाराज नेताओं से चर्चा करेंगे और उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया शनिवार को कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेंगे। राजीव भवन में दोपहर 12 बजे से आयोजित बैठक (PL PUNIYA)  में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम मौजूद रहेंगे। पुनिया प्रदेश कार्यकारिणी, जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक लेंगे। रविवार को दोपहर 12 बजे प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभाग के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक होगी।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान से पहले पुनिया विधायकों और सांसदों के साथ संवाद करेंगे। 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होगा। इस दौरान वह विधायकों के साथ मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही (PL PUNIYA)  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक बार फिर नोटिस दिया है। इसके विरोध में 21 जुलाई को ईडी दफ्तर के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन होगा। इस प्रदर्शन को लेकर पुनिया पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।