spot_img

वीआईपी रोड के होटल- कैफे में देर रात तक चल रहा नशे का कारोबार, शासन- प्रशासन खामोश

HomeCHHATTISGARHवीआईपी रोड के होटल- कैफे में देर रात तक चल रहा नशे...

रायपुर। राजधानी के वीआईपी रोड स्थित होटल, रेस्टोरेंट में धड़ल्ले से नाईट पार्टी का आयोजन (RAIPUR NEWS) किया जा रहा है। वीआईपी रोड की हर होटलों और कैफे में हुक्का पार्टियो का आयोजन हो रहा है और शासन व् प्रशासन ख़ामोश है।

राजधानी के बड़े होटलों और पब्स में खुलेआम अवैध नाइट पार्टियां (RAIPUR NEWS) चल रही है, प्रशासन के बिना अनुमति के छुटभैय्या नेताओं के संरक्षण में होटल, क्लब संचालक बेखौफ इन पार्टियों का आयोजन कर रहे है। जिसमें समय सीमा खत्म होने के बाद भी शराब और हुक्के परोसे जाते है। पार्टी के आयोजन कर्ताओं और होटलों के संचालकों को इलाके के छुटभैय्या नेताओं से ही संरक्षण मिल रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का रायपुर में छत्‍तीसगढ़ी अंदाज में स्‍वागत, जेसीसीजे और बसपा विधायकों ने दिया समर्थन

वीडियो भी सामने आए

वीआईपी रोड स्थित होटल, रेस्टोरेंट में धड़ल्ले से आयोजित हो रही पार्टियों के कई वीडियो भी सोशल मिडिया में सामने आ चुके है। वीकेंड की रात भी पुलिस तमाम कोशिशों के बाद भी नाइट पार्टियों को समय पर बंद नहीं करा पाए और दिखावे के लिए आयोजित कैंडल नाइट डिनर के बाद कई होटलों और पबों में देर रात तक पार्टियां चलती रही जिसमें शराब और नशा भी परोसा गया।

वीकेंड की पार्टी में वीआईपी रोड रंगीन

वीआईपी रोड के होटलों और क्लबों में विकेंड और संडे पार्टी हमेशा सुर्खियों में रहा है। जहां पुलिस वाले भी सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर आयोजकों के साथ पार्टी में शामिल होकर होटलों में रात की पार्टियों को रंगीन कर रहे है।

हो चुके विवाद

लेट नाइट पा​र्टियों का आयोजन होने के बाद विवाद की कई घटनाएं (RAIPUR NEWS)  आई है। वीआईपी इलाके के एक होटल के बाहर युवक और युवतियों के बीच मारपीट हुई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने पांच लोगों पर कार्रवाई की थी। इस घटना के अलावा दो होटलों में गोली चलने का वाक्या भी हो चुका है। हर घटना के बाद पुलिस महकमें के अ​धिकारी वीआईपी रोड में सख्ती करने का दावा करते है। विभागीय अ​धिकारियों का यह दावा, केवल कागजों में सिमटकर रह गया है।