spot_img

पटरी को काट रहा चोर आया मालगाड़ी की चपेट में ,घायल को छोड़कर भागे साथी

HomeCHHATTISGARHBILASPURपटरी को काट रहा चोर आया मालगाड़ी की चपेट में ,घायल को...

बिलासपुर। एनटीपीसी सीपत-कोरबा रेल लाइन की पटरी (BILASPUR NEWS) को गैस कटर से काटते रहा चोर मालगाड़ी की चपेट में आ गया। इससे उसका एक पैर कट गया। उसे छोड़कर बाकी साथी भाग निकले। सूचना पर सीपत पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक को सिम्स में भर्ती कराया गया। जांच करने पर पता चला कि चोरों ने करीब 40 मीटर पटरी को टुकड़ों में काट लिया था।

भैयाजी यह भी देखे: घर में घुसा तेंदुआ, ग्रामीण ने ताला बंद करके दी वन विभाग को सूचना

एनटीपीसी सीपत से खाली मालगाड़ी 24 जून की रात 1.40 बजे कोरबा दीपका के लिए रवाना हुई। ग्राम खांडा के पास लोको पायलट की नजर पटरी के बीच खड़े एक युवक (BILASPUR NEWS) पर नजर पड़ी। उन्होंने हार्न बजाया। तब तक युवक मालगाड़ी से टकरा गया। लोको पायलट ने एनटीपीसी सीपत के एमजीआर विभाग के प्रबंधक रोहित शर्मा को घटना की जानकारी दी। रोहित ने सीपत पुलिस को सूचना दी। रात 3.30 बजे पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंची। युवक गंभीर हालत में पटरी किनार पड़ा था। पास में गैस कटर मशीन रखी थी। करीब 40 मीटर पटरी कई टूकड़ों में काटी जा चुकी थी।

पूछताछ में घायल युवक ने अपना नाम श्रवण बंजारे निवासी अकलतरा, जांजगीर-चांपा बताया। इसके बाद पुलिस ने उसे सिम्स में भर्ती कराया है। सीपत थाना प्रभारी व प्रशिक्षु आइपीएस विकास कुमार (BILASPUR NEWS) ने बताया कि करीब 10 चोर पटरी काटने पहुंचे थे। घटना के बाद घायल युवक को छोड़कर सभी भाग गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वारदात में शामिल लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।