spot_img

सावधान ! मंत्री टी एस सिंहदेव नहीं…ठग भेज रहे है गिफ्ट और प्राइजमनी के मैसेज…

HomeCHHATTISGARHसावधान ! मंत्री टी एस सिंहदेव नहीं...ठग भेज रहे है गिफ्ट और...

रायपुर। सूबे में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है के वो अब मंत्रियों के नाम और उनकी तस्वीर का भी बेधड़क इस्तेमाल करने से भी पीछे नहीं हट रहे है। इस बार शातिर ठगों ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की तस्वीर का इस्तेमाल कर ठगी करने की कोशिश की है।

भैयाजी ये भी देखे : नई दिल्ली में पहली बार हुई भारत-जापान के बीच वित्त वार्ता, कई मुद्दों पर चर्चा

सिंहदेव की तस्वीर को व्हाट्सएप की डीपी में लगाकर दो फ़र्ज़ी नंबरों से ठगी का पूरा खेल खेला जा रहा है। प्रदेश के सरकारी अधिकारी कर्मचारियों को व्हाट्सएप नंबर से तोहफे और प्राइज़ मनी जितने जैसे मैसेज किए जा रहे है। इस मामलें में कर्चारियों ने रायपुर के सिविल लाइन थाना में अपनी शिकायत दर्ज़ कराई है।

सोशल मिडिया के माध्यम से मंत्री टी एस सिंहदेव के नाम एवं उनकी फोटो का दुरूपयोग करते हुए दो फर्जी मोबाइल नंबर से फोन मैसेज के माध्यम से विभागीय अधिकारियों को भ्रामक संदेश भेजकर उनसे छल करने का प्रयास किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : मुख्य सचिवों के सम्मेलन में छाया छत्तीसगढ़ मॉडल, हुआ…

दरसअल कुछ दिनों से अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाईल नम्बर 7976620188 एवं 8369687927 तथा अन्य संभावित नम्बरों से वाणिज्यिक कर विभाग के विभिन्न अधिकारियों / कर्मचारियों के मोबाईल फोन पर वाट्सअप मैसेज किया गया है, जिसमें उनसे अमेजन-पे गिफ्ट कार्ड के माध्यम से फर्जीवाड़ा कर रकम की ठगी करने का प्रयास किया जा रहा है। इस शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।