spot_img

Breaking : भानुप्रतापपुर के गितपहर पहुँचे CM भूपेश बघेल, मंदिरों में की पूजा अर्चना

HomeCHHATTISGARHBASTARBreaking : भानुप्रतापपुर के गितपहर पहुँचे CM भूपेश बघेल, मंदिरों में की...

कांकेर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए आज कांकेर जिले के गितपहर पहुँचे है। सीएम बघेल ने गितपहर में विराजमान शीतला माता और अंगारमोती माँ की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की प्रार्थना की है।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री भूपेश ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, वापस मांगे अंशदायी…

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत बस्तर संभाग के भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे है। वे भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गितपहर, दुर्गकोंदल और भानबेड़ा में आम जनता से मुलाकात करने के बाद भानुप्रतापपुर पहुंचेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री भानुप्रतापपुर में विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों से भेंट करेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे।

मुख्यमंत्री बघेल ने रायपुर हेलीपैड पर मीडिया कर्मियों से भेंट मुलाकात अभियान के संबंध में चर्चा करते हुए कहा कि “लोगों का विकास के प्रति रुझान बढ़ा है। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल और बैंकों की मांग लोगों द्वारा की जा रही है। इसके आलावा भी कई महत्वपूर्ण विषयों पर जनता से सीधे चर्चा हो रही है, उनकी जरूरतों और मांगों को पूरा करने का काम हम सभी कर रहे है।”

भेंट मुलाक़ात : अब तक 16 विधानसभा का दौरा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट- मुलाकात अभियान 4 मई से प्रारंभ हुआ है। मुख्यमंत्री ने प्रथम चरण में 4 मई से 11 मई तक सरगुजा संभाग की 7 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। इसके बाद वे द्वितीय चरण में 18 से 20 मई तक बस्तर संभाग की तीन विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहे। सीएम बघेल इसके बाद 23 से 28 मई तक बस्तर संभाग के 6 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहे।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेसी विधायकों के छत्तीसगढ़ आने पर बोले विष्णुदेव “इंतजाम अली बन गए भूपेश”

सरगुजा संभाग की सामरी,रामानुजगंज, प्रतापपुर, भटगांव, प्रेमनगर, लुंड्रा, सीतापुर तथा बस्तर संभाग की कोंटा, बीजापुर, नारायणपुर, दंतेवाडा, चित्रकूट, जगदलपुर, बस्तर, कोंडागांव और केशकाल विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर आम जनता से रूबरू हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने इस अभियान के तहत अब तक प्रदेश के 9 जिलों के 16 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है।