spot_img

Big News : जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

HomeNATIONALBig News : जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी मुठभेड़, 2 आतंकी...

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में तैनात सुरक्षा बलों और आतंकवान के बिच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी के मारे जाने की खबर है। कश्मीर पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए इस मुठभेड़ और आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है।

सोमवार की देर रात आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर तब गोलीबारी की जब सुरक्षा बलों ने मेलहोरा में एक इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाशी अभियान शुरू किया। दरअसल उस दौरान आतंकवादियों ने खुद को बचाए रखने के लिए गोलीबारी शुरू कर दी थी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उनकी टीम जैसे ही उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे आतंकवादियों की फायरिंग की चपेट में आ गए, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एक आतंकवादी को सोमवार शाम को मार दिया गया, दूसरे को मंगलवार की सुबह ढेर कर दिया गया। जम्मू कश्मीर पुलिस इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि “शोपियां मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।”

पुलिस अफसर हुआ शहीद
इधर दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के चांदपोरा बिजबेहरा इलाके में सोमवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि शहीद हुए इंस्पेक्टर का नाम मोहम्मद असरफ भट है। वह चांदपोरा कनेलवां के रहने वाले थे। उन्हें घर के पास ही गोली मार दी गई। पुलिस के मुताबिक, गोली लगने से जख्मी हुए अधिकारी को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।