spot_img

किसान का रास्ता रोककर लूटा, 4 गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHकिसान का रास्ता रोककर लूटा, 4 गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में 24 घंटे पहले किसान के साथ लूट की वारदात करने वाले चार बदमाशों को रायपुर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन बदमाशों ने सुनसान सड़क पर किसान का रास्ता रोका मारपीट की और रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए थे।

मामला रायपुर से लगे हुए कूरा गांव का है। रविवार को पुलिस ने 4 बदमाशों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। ग्रामीण एसपी कीर्तन राठौर ने बताया, किसान नवीन साहू महासमुंद का रहने वाला है। वह हार्वेस्टर से धान कटाई का काम करता है। धान कटाई के रुपयों को लेकर नवीन अपने घर जा रहा था । तभी कूरा गांव में 2 बाइक सवारों ने पीछे से नवीन पर हमला कर दिया। बदमाश किसान को अपने साथ कुछ दूरी पर ले गए वहां उनके दो और दोस्त और आ गए इसके बाद सभी ने मारपीट की और नवीन के पास रखे 90000 लूट कर भाग गए।

भैयाजी ये भी देखें : दुल्की लौह अयस्क खान से उत्पादन शुरू, BSP डायरेक्टर ने दिखाई हरी झंडी

मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस (RAIPUR NEWS) ने छानबीन शुरू की। नवीन ने बताया कि बदमाश काले रंग की बाइक पर आए थे। बाइक का पता लगाने पर पुलिस को जानकारी मिली कि यह गाड़ी, कूरा गांव के ही रहने वाले घनश्याम साहू की है। इसके बाद पुलिस घनश्याम साहू को उसके घर से पकड़कर थाने ले आई ।

पूछताछ करने पर उस घनश्याम साहू ने बताया कि उसने इस वारदात (RAIPUR NEWS)  को अपने साथी हीरू राम नगरची, पुण्य वीर साहू और खिलेश्वर घृतलहरे के साथ मिलकर अंजाम दिया है। इसके बाद गांव के बाकी युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 85000 कैश, मोबाइल और लूट में इस्तेमाल भी बाइक बरामद कर ली गई है।पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि किसान को अकेला देखकर उन्होंने रुपए मिलने की आस में उसे घेर दिया। वारदात के बाद सभी गांव छोड़ने ही वाले थे, मगर पकड़े गए।