spot_img

Watch : देशी क्वीन सपना चौधरी का हुआ डांस वायरल, गाने भूचल से मचा दी भूचाल

HomeENTERTAINMENTWatch : देशी क्वीन सपना चौधरी का हुआ डांस वायरल, गाने...

मुंबई / देशी क्वीन (desi queen) सपना चौधरी लगातार सोशल मीडिया में अपनी उपस्थिती दर्ज करवाते रहती है। कुछ दिन पहले एक बच्चे को जन्म देकर सनसनी बनी सपना आज अपने एक देशी अंदाज़ डांस के लिए खबरों में बनी हुई है।

भैया जी ये भी देखे – Big News : रायपुर सांसद सुनील सोनी हुए कोरोना पॉजिटिव, की…

सपना चौधरी का इन दिनों एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे देशी क्वीन(desi queen)सपना एक स्टेज में आग लगाती नज़र आ रही हैं। वायरल वीडियो में सपना किसी कार्यक्रम कार्यक्रम के दौरान हरियाणवी गाने भूचल से लोगो के दिलो में भूचाल मचा रही हैं।इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वायरल वीडियो कुछ साल पुराना है जिसे सपना के चाहने वालो के लिए सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।

भैया जी ये भी देखे –मैसूर विश्वविद्यालय में बोले मोदी, 5 सालों में 16 IIIT और…

बता दे कि डांसर सपना चौधरी के चाहने वालो की एक लम्बी लिस्ट है। और उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जैसे ही उनके इस सांग को अपलोड किया गया कुछ ही घंटो में 11 लाख से अधिक लोगो ने इसे देख लिया।ज्ञात हो कि सपना चौधरी ने हरियाणवी के सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की, और कुछ दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया है। सपना और उनके पति वीर साहू दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश है। इन दोनों की शादी के बाद संत बद्री विशाल ने भी अपना आशीर्वाद दिया था।

सपना चौधरी का सफर

ज्ञात हो कि सपना चौधरी रियल्टी शो बिग बॉस 11 की भी प्रतिभागी रही है उस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर बताया था कि शुरूआती दौर में एक आर्केस्टा के लिए परफॉर्म करती थी जिसमे वह ग्रुप डांस का हिस्सा होती थी। हरियाणा और आस पास रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ जाते जाते उन्हें थोड़ी बहुत पहचान मिल गई जिसके बाद वो स्टेज शो करने लगी। उसके बाद ऐसा एक दौर आया कि देशी क्वीन(desi queen)सपना इतनी ऊंचाइयों में आ गई कि उन्हें पीछे मुड़कर देखने का टाइम नहीं मिला।