spot_img

क्लब जाने के लिए घर से निकली लड़की से दोस्तों ने किया गैंग रेप, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHBILASPURक्लब जाने के लिए घर से निकली लड़की से दोस्तों ने किया...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASPUR NEWS) में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधों पर अंकुश लगाने वाली पुलिस असहाय ही नजर आ रही है। ताजा मामला दसवीं कक्षा की छात्रा को शराब पिलाकर दो युवकों के द्वारा छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का है। कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात मेट्रो सिटी की तर्ज पर हुई। आरोपी छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद शहर में छोड़कर भाग गए।

भैयाजी ये भी देखें : Video : “झीरम घाटी शहीद मेमोरियल” पहुंचे सीएम भूपेश, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

पुलिस के मुताबिक 16 साल की किशोरी कक्षा दसवीं की छात्रा है। बीते 22 मई की शाम को क्लब जाने उसकी सहेली ने उसे फोन कर राजीव गांधी चौक बुलाया। वह रात वहां पहुंची (BILASPUR NEWS) और सहेली को फोन किया उससे पूछा कि वह कहां है। सहेली ने बताया कि वह अपने घर में ही है, उसके घर वाले डांट रहे हैं। इसलिए वह नहीं आ पाएगी। इसके बाद किशोरी ने अपने दोस्त कश्यप कॉलोनी निवासी संतोष कुमार पमनानी व करबला चौक निवासी समीर खान के साथ जाने के लिए बुलाया। कुछ देर बाद दोनों युवक उसके पास पहुंचे और कार में बिठाकर पुराना बस स्टैंड करबला स्थित हॉस्टल के एक कमरे में ले गए। वह आरोपियों ने शराब पिलाई और रेप किया।

जबरदस्ती पिलाई शराब

शिकायत के मुताबिक आरोपी युवकों ने छात्रा को जबरदस्ती शराब पिलाई। मना करने पर दोनों ने गाली-गलौज की और दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। करीब 2 घंटे तक वह दोनों के चंगुल में रही। इसके बाद दोनों उसे महाराणा प्रताप चौक के पास एक बार ले गए।

यहां से कार (BILASPUR NEWS) में बिठाकर जरहाभाटा चौक ले आए और बीच सड़क पर उतर कर भाग निकले। छात्रा बेहोश हालत में जरहाभाठा मंदिर चौक पर पड़ी रही। कुछ देर बाद उसके पापा ने फोन किया तो उसने जरहाभाटा मंदिर चौक में होने की जानकारी दी और उसे साथ ले गए। घर आकर उसने अपने पापा और मम्मी को घटना की जानकारी दी।परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने की धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।