spot_img

पत्थर पालिश फैक्ट्री के नाम पर ठगी, एक आरोपित गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपत्थर पालिश फैक्ट्री के नाम पर ठगी, एक आरोपित गिरफ्तार

धमतरी। पत्थर पालिस फैक्ट्री किराये (DHAMTARI NEWS) पर देने के नाम से 5,80,300 रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपी को पुलिसकर्मियो ने पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ एक साल पुरु जुर्म दर्ज किया गया था। आरोपी के 3 साथी फरार है और उनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ़्तार आरोपी का नाम पुलिस द्वारा भूषण तुरकाने बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : डीजे से बेकाबू हुईं मधुमक्खियों ने बरातियों पर किया हमला, दूल्हे ने ऐसे बचाई खुद की जान

कुरुद पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार (DHAMTARI NEWS) दो फरवरी 2021 को रविन्द्र कुमार टंडन (36) निवासी ग्राम छछानपैरी थाना मुजगहन जिला रायपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपित भूषण तुरकाने, विश्वनाथ तुरकाने, टानिक साहू, सोमनाथ निषाद ने पत्थर पालिश फैक्ट्री किराये पर देने का झांसा दिया। इसके बाद एडवांस, कच्चा माल खरीदने और मेंटेनेंस के नाम पर अलग-अलग दिनांक को किस्तों में कुल 5,80,300 रुपये ले लिए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया था। थाना प्रभारी कुरुद उमेंद्र टंडन ने पतासाजी के लिए पुलिस टीम भेजी।

आरोपित को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया

ग्राम सोढ, थाना बेरला जिला बेमेतरा  (DHAMTARI NEWS) आरोपित भूषण तुरकाने के होने का पता चला। उसे सोढ के बाजार के पास से पुलिस ने हिरासत में लिया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। कार्रवाई में एएसआइ संतोषी नेताम, प्रधान आरक्षक लोकेश नेताम, आरक्षक गणेश नेताम, सोनम शुक्ला का योगदान रहा।