spot_img

दिल्ली में फायरिंग, CCTV फुटेज आया सामने

HomeNATIONALदिल्ली में फायरिंग, CCTV फुटेज आया सामने

दिल्ली। दिल्ली से गोलीबारी (DELHI GOLIBARI) की भयानक घटना की सूचना मिलने के कुछ घंटे बाद सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है,जिसमें घटना से संबंधित दो हमलावरों ने एक सफेद कार पर फायरिंग करते हुए दिखाया गया। यह घटना पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके की व्यस्त सड़कों पर घटी।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक दो हमलावरों को लापरवाही से एक सफेद कार की ओर जाते देखा जा सकता है, जिसके तुरंत बाद वे फायरिंग शुरू कर देते हैं। जब अन्य वाहन गुजरते हैं तो वे शूटिंग बंद कर देते हैं और बाद में वे फिर से अपनी बंदूक लोड करते हैं और फायरिंग जारी रखते हैं। इसके बाद हमलावर कार के पीछे भागते नजर आए। कुछ मिनट बाद एक तीसरा व्यक्ति बाइक पर सवार होकर घटनास्थल पर आते दिखा। दोनों हमलावर बाइक पर बैठकर कार का पीछा करते रहे।

भैयाजी ये भी देखे : दिल्ली में कोरोना मामलों में उछाल, बीते 24 घंटे में 1407 नए केस, 2 मरीजों की मौत

आला अधिकारी तैनात थे

पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में शनिवार देर रात 10 (DELHI GOLIBARI) से ज्यादा राउंड फायरिंग की खबर है। घटना के बाद मौके पर पुलिस और आला अधिकारी तैनात थे। हमले के दौरान दो लोगों के घायल होने की खबर है, जबकि दिल्ली पुलिस ने सूचित किया है कि हमले के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

पूर्वी दिल्ली में शूटिंग

इससे पहले फरवरी में पूर्वी दिल्ली के गणेश नगर एक्सटेंशन और लक्ष्मी नगर के घनी आबादी वाले इलाकों में बंदूक, बेसबॉल बैट और लाठी से लैस 15 लोगों का एक समूह अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था। फायरिंग में 23 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर की जान चली गई।

15 गोलियां दागीं

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की दो घटनाओं (DELHI GOLIBARI) में हमलावरों ने कम से कम 15 गोलियां दागीं। उन्होंने आगे बताया कि गणेश नगर एक्सटेंशन में एक भीड़भाड़ वाली गली में गुंडों द्वारा दो कारों और एक स्कूटर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया, जहां पहली घटना हुई थी। हालांकि, यह घटना गलत पहचान का मामला बनकर समाप्त हुई। एक अन्वेषक ने बताया कि गिरोह वास्तव में एक व्यवसायी की तलाश में था लेकिन गलत पते पर समाप्त हो गया।