spot_img

भेंट मुलाक़ात में सीएम भूपेश बघेल ने की ये बड़ी घोषणाएं…DFO को किया सस्पेंड

HomeCHHATTISGARHभेंट मुलाक़ात में सीएम भूपेश बघेल ने की ये बड़ी घोषणाएं...DFO को...

सूरजपुर। “भेंट मुलाक़ात” अभियान के तहत सीएम भूपेश बघेल आज सूरजपुर जिले के दौरे पर पहुंचे है। जहाँ उन्होंने लोगों की मांग के अनुरूप विभिन्न घोषणाएं की है। इसके साथ ही उन्होंने कई अफसरों पर शिकायत के आधार पर तत्काल कार्यवाही की है।

भैयाजी ये भी देखे : बृजमोहन का बड़ा बयान, कहा- भूपेश-टीएस की लड़ाई सड़क पर पहुंची,…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज गोविंदपुर भेंट मुलाकात कार्यक्रम में माता राजमोहिनी समाधि स्थल परिसर में गेट निर्माण, सौंदर्यीकरण और अहाता निर्माण के लिए 50 लाख रुपए देने की घोषणा। वहीं सीएम ने झरिया ज्वाला देवी का सौंदर्यीकरण करने लका भी ऐलान किया।

बिजली की समस्या को लेकर मिली शिकायत पर उन्होंने 33/11 केवी सबस्टेशन की स्थापना की घोषणा। इससे 95 गांवों को फायदा होगा। वहीं हाथी की समस्या से निपटने के लिए 11 गांव की 33 जगहों पर सोलर लाइट लगाने का अभी ऐलान सीएम ने किया है। इसके आलावा गोविंदपुर में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की शाखा खोलने, 11 नंबर चौकी से रमकोटा सड़क निर्माण का भी ऐलान किया है।

डीएफओ समेत तीन सस्पेंड

सीएम भूपेश बघेल ने आवर्ती चराई एवं गौठान निर्माण में उदासीनता बरतने पर मुख्यमंत्री ने आज बड़ी कार्रवाई की है। सीएम ने डीएफओ समेत तीन अफसरों को किया तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने डीएफओ मनीष कश्यप, पूर्व प्रभारी डीएफओ बी एस भगत को सस्पेंड किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बस्तर : आंगनबाड़ी पहुंची मंत्री भेंड़िया, दिखी लापरवाही…सेक्टर पर्यवेक्षक निलंबित

इसके साथ ही सीएम ने लापरवाही पर रेंजर को भी सस्पेंड कर दिया है। इस मामलें में गोविंदपुर के ग्रामीणों ने शिकायत की थी। सीएम ने राज्य शासन की फ़्लैगशिप परियोजना में लापरवाही पर ये बड़ी कार्यवाही की है।