spot_img

दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, SDRF ने शव बरामद किया

HomeCHHATTISGARHदोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, SDRF ने शव बरामद किया

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई (BHILAI NEWS) में स्थित घासीदास नगर में डूबने से 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। जब किशोर डूबा तो उसके दोस्तों ने शोर मचाया। चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह गहरे पानी में डूब चुका था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद SDRF की टीम को बुलाया गया। टीम के गोताखोंरों ने लगभग एक घंटे में शव को ढूंढकर पानी से बाहर निकाला।

भैयाजी यह भी देखे: जोधपुर और अनंतनाग में हिंसक झड़प, इंटरनेट बंद, सेना पर बरसाए पत्थर

SDRF की आपातकालीन सेवा दुर्ग को सोमवार (BHILAI NEWS) शाम 4.30 बजे सूचना मिली थी कि घासीदास तालाब में एक 14 साल का किशोर डूब गया है। कंपनी कमांडर सुरेश सिन्हा ने तुरंत टीम को उपकरणों के साथ मौके पर भेजा। टीम के कुछ जवान ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर तालाब में उतरे। करीब एक घंटे बाद किशोर का शव मिला। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

किशोर (BHILAI NEWS) की पहचान इमरान पिता इबरार आलम (14) निवासी कैंप 1 आजाद मोहल्ला के रूप में हुई है। टीआई गौरव पांडेय ने बताया कि किशोर दोपहर 2 बजे अपने दो दोस्तों के साथ घासीदास नगर जामुल स्थित तालाब में नहाने गया था। तीनों दोस्तों को तैरना नहीं आता था। इसके बाद भी इमरान तालाब में नहाने उतर गया। वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख उसके दोस्तों ने शोर मचाया। आसपास के लोगों ने बचाने का प्रयास किया, पर गहरे पानी में समा गया।