spot_img

पसान थाने में बवाल के बाद TI लाइन अटैच, उपसरपंच के बेटे पर भी FIR

HomeCHHATTISGARHपसान थाने में बवाल के बाद TI लाइन अटैच, उपसरपंच के बेटे...

कोरबा। जिले के वनांचल क्षेत्र के थाना पसान में हुए बवाल (KORBA NEWS) के बाद एसपी ने टीआई लक्ष्मण खूंटे को लाइन अटैच कर दिया है। जबकि अपराधी को छुड़ाने के लिए टीआई पर दबाव बनाने वाले उपसरपंच के बेटे राजकुमार पांडे के खिलाफ कई धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

क्या था मामला

आरोपी दीपक कुमार टेकाम को 27 अप्रैल को गिरफ्तार कर हिरासत (KORBA NEWS)  में रखा गया था। इसकी अगली सुबह पसान निवासी राजकुमार पांडेय थाना में आकर आरोपी को छोड़ने दबाव बनाने लगा। मेरा आदमी है, छोड़ना पड़ेगा कहकर आरोपी को ले जाने का प्रयास करने लगा। जिस पर उसे रोका गया तो आरक्षक के साथ गाली-गलौज कर धक्का-मुक्की किया। इस बीच थाना प्रभारी लक्ष्मण खूंटे थाना पहुंचे।

भैयाजी ये भी देखे : स्वाभिमान दिवस के जरिए JCCJ मनाएगी अजीत जोगी की जन्म जयंती

टीआई पर पिस्तौल तानने का आरोप

इधर राजकुमार पांडे का आरोप है कि टीआई ने उस पर पिस्तौल तान दी थी। जिसके बाद पूरे दिन थाने में बवाल होता रहा। स्थानीय निवासियों ने थाने के समक्ष धरना देकर टीआई को हटाने की मांग भी की थी। जिस आरोपी दीपक को पसान पुलिस ने गिरफ्तार करके रखा था। उसके साथ टीआई खूंटे का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह कुछ पैसे खर्च करने पर मामले को रफा-दफा करवा देने की बात कह रहे हैं। हालांकि ईटीवी भारत इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

इस तरह की कार्रवाई

मामले में संज्ञान लेते हुए उपसरपंच पुत्र राजकुमार पांडेय (KORBA NEWS)  के विरुद्ध भी अपराध दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता दिखाते हुए थाना प्रभारी लक्ष्मण खूंटे को लाइन अटैच कर दिया है। वही शिव कुमार धारी को पसान थाना का नया प्रभारी पदस्थ किया गया है। जिन्होंने प्रभार भी संभाल लिया है।