spot_img

बड़ी ख़बर : नक्सल मोर्चे पर तैनात BSF के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत…

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : नक्सल मोर्चे पर तैनात BSF के जवान ने खुद...

 

कांकेर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों ड्यूटी कर रहे एक जवान ने खुद को गोली मार ली है ।इस घटना के बाद से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है।
दरअसल कांकेर जिले में स्थित BSF कैम्प में ये हादसा हुआ, जहां गोली चलने की आवाज़ सुनने के बाद वहां मौजूद दूसरे जवान जब मौके पर पहुंचे, तो कमरे में अपने साथी जवान की लहुलूहान लाश मिली।

जानकारी के मुताबिक कांकेर जिला के कोयलीबेकड़ा थाना क्षेत्र में स्थित कामटेडा कैम्प में आज ये घटना हुई है। यहां गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। जैसे ही जवान कैम्प में पहुंचे तो उन्होने बीएसएफ के जवान उज्जवल नंदी की लहुलूहान लाश मौके पर औधें मुह गिरी हुई मिली। इधर घटना की खबर मिलते ही कांकेर एसपी सलभ सिन्हा भी मौके पर पहुँचे। एसपी सिन्हा ने कहा कि मृतक जवान उज्ज्वल नंदी BSF में हवलदार रेंक मेें पदस्थ था।

उज्ववल मूलतः पश्चिम बंगाल के नाडिया जिला के रहने वाला था, जिसकी तैनाती कांकेर जिला में हुई थी। उज्ज्वल ने आज सुबह अज्ञात कारणों से अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली। एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच गयी हैं। जवान ने गोली क्यो मारी ये अभी जांच का विषय हैं।