spot_img

इमरान खान के हटाए जाने के बाद मरियम नवाज ने कसा तंज, कहा- पाकिस्तान का सबसे काला दौर खत्म

HomeINTERNATIONALइमरान खान के हटाए जाने के बाद मरियम नवाज ने कसा तंज,...

दिल्ली। इमरान खान (IMRAN KHAN) को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद से हटाए जाने के बाद, नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कहा कि पाकिस्तान के इतिहास में सबसे काला दौर खत्म हो गया है। नेशनल असेंबली में 174 वोटों से अविश्वास मत हारने के बाद शनिवार को इमरान खान को पीएम पद से हटा दिया गया।

ट्विटर पर मरियम ने कहा कि वह आभारी हैं कि पाकिस्तान के इतिहास का सबसे काला दौर समाप्त हो गया है। उन्होंने इमरान खान पर भी कटाक्ष किया और कहा कि वह भगवान के मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करती हैं। देश इमरान खान द्वारा पाकिस्तान को हुए नुकसान की मरम्मत की एक कठिन यात्रा है।

भैयाजी यह भी देखे: एटीआर में हाथियों ने चीतल के बाड़े को तोड़ा

मरियम नवाज (IMRAN KHAN) ने अपने ट्वीट में कहा- “अल्लादोलिल्लाही रब्ब-अल-आलामीन। पाकिस्तान के इतिहास में सबसे काला समय समाप्त हो गया है। हम सर्वशक्तिमान के सामने अपना सिर झुकाते हैं और उनके मार्गदर्शन और सफलता के लिए प्रार्थना करते हैं क्योंकि हम इनकी वजह से हुए नुकसान की हमारी मातृभूमि के लिए मरम्मत की एक कठिन यात्रा शुरू कर रहे हैं।”

शहबाज शरीफ होंगे अगले प्रधानमंत्री: रिपोर्ट्स

शनिवार को पाकिस्तान के विपक्षी नेता शहबाज शरीफ ने नेशनल असेंबली को संबोधित किया। नेशनल असेंबली में 174 वोटों से अविश्वास मत हारने के बाद इमरान खान (IMRAN KHAN) को पीएम पद से हटा दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ अगले प्रधानमंत्री होंगे। इमरान के अपदस्थ होने के बाद विधानसभा को अपने संबोधन में, शहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान आज ‘एक नई सुबह, एक नया दिन’ देखेगा।

शहबाज शरीफ, जो पीएमएल (एन) के वर्तमान अध्यक्ष भी हैं, उन्होंने कहा, “हम इस नए दिन को देखने की अनुमति देने के लिए अल्लाह को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते। आज, पाकिस्तान एक नई सुबह, एक नया दिन देखेगा। पाकिस्तान की मां, बेटियां और लोगों की प्रार्थनाओं का आज उत्तर दिया गया है। पाकिस्तान फिर से एक संवैधानिक राज्य होगा।