spot_img

महिला डॉक्टर को धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग, आरोपी डॉक्टर पर केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHमहिला डॉक्टर को धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग, आरोपी डॉक्टर...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले (BILASPUR NEWS) के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला डॉक्टर को धमकी देकर 50 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर पर केस दर्ज किया है।

भैयाजी यह भी देखे: देहरादून में छत्तीसगढ़ के छात्र की इलाज के दौरान मौत

शहर ASP उमेश कश्यप ने बताया कि ‘ सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी डॉक्टर पत्नी की फोटो एडिट कर उसे सोशल मीडिया में वायरल (BILASPUR NEWS) करने की धमकी पुणे का डॉक्टर अशोक दांते दे रहा है। आरोपी ने मामले में 50 लाख रुपये की मांग की है। रुपये नहीं देने पर फोटो अश्लील तरीके से एडिट कर वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

बिलासपुर में डॉक्टर को धमकी

पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर 2017 से 2020 तक मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए यूपी गई थी। इसी दौरान उनकी पहचान पुणे निवासी सीनियर डॉक्टर अशोक दांते से हुई। आरोपी डॉक्टर (BILASPUR NEWS) ने ने उनसे परिवारिक कारण बताते हुए रुपये की मांग की। महिला डॉक्टर ने जब रुपये देने से इंकार कर दिया तो अब अशोक दांते महिला डॉक्टर और उसकी बेटी की फोटो को अश्लील तरीके से एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देते हुए रुपये की मांग कर रहा है।फिलहाल आरोपी डॉ अशोक के खिलाफ धारा 384 व IT एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।