spot_img

अंबिकापुर के मां महामाया एयरपोर्ट पहुँचे मंत्री अमरजीत, रनवे निर्माण की धीमी रफ़्तार पर भड़के

HomeCHHATTISGARHअंबिकापुर के मां महामाया एयरपोर्ट पहुँचे मंत्री अमरजीत, रनवे निर्माण की धीमी...

 

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत ने मंगलवार को दरिमा स्थित मां महामाया एयरपोर्ट के उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने एयरपोर्ट में चल रहे उन्नयन कार्याे की जानकारी अधिकारियों से ली।

मंत्री अमरजीत ने रन-वे निर्माण में धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि अगले 10 दिन में कार्य मे प्रगति लाएं।
मंत्री भगत ने कहा कि रन-वे सहित अन्य कार्यों को पूरा करने की समय-सीमा तय है। अधिकारियों द्वारा भी समय पर काम पूरा करने की प्रतिबद्धता दोहराई गई।

इसलिए कार्य में ढिलाई नहीं चलेगी। जो कहा है उसे कर के दिखाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी ठेकेदार के कार्य की कड़ी निगरानी करें। प्रतिदिन कार्य का टारगेट दें। किसी प्रकार की समस्या हो तो कंसल्टेंट से समन्वय करें।

ज्ञातव्य है कि मां महामाया एयरपोर्ट में 72 सीटर विमान सेवा शुरू करने के लिए रन-वे की लंबाई में विस्तार कार्य के साथ सुदृढ़ीकरण के कार्य भी किए जा रहे हैं। उन्नयन कार्य के लिए राज्य शासन द्वारा 46 करोड़ 27 लाख रुपये की स्वीकृति दी गई है।