spot_img

आधी रात शराब के नशे में कार चालक ने फर्राटे भर सड़क पर मचाया तांडव, कई लोगों को रौंदा, एक की मौत

HomeCHHATTISGARHआधी रात शराब के नशे में कार चालक ने फर्राटे भर सड़क...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में रविवार देर रात एक कार चालक ने जमकर आतंक मचाया। टिकरापारा से बूढ़ातालाब तक उसने आधा दर्जन ठेलों, वाहन चालकों को ठोकर मारी। कई लोग कार की चपेट में आए। कार से कुचले जाने से घायल हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

रविवार की रात सड़क पर टहलने निकले लोग भी कार की गति को देखकर भयभीत हो उठे। सड़कों पर साक्षात मौत बनकर दौड़ रही इस कार ने सबसे पहले टिकरापारा बस स्टैण्ड के पास एक ठेले वालों को ठोकर मारी। उसके बाद बूढ़ातालाब तक इसने आधा दर्जन से अधिक ठेलों और गाड़ियों को ठोकर मारी।

भैयाजी यह भी देखे: छत्‍तीसगढ़ वन विभाग 10 हजार कर्मचारी हड़ताल पर, इन मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

पुरानी बस्ती टीआई बृजेश तिवारी (RAIPUR NEWS) ने बताया कि बूढ़ातालाब के पास उक्त कार रेलिंग में आकर फंस गई है। कार की ठोकर से घायल हुए लक्ष्मीकांत नामक एक ठेले वाले की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी कर चालक को पुलिसकर्मियो ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बैंक फाइनेंस काम करता है। भाठागांव स्थित जिलेट बार शराब पीकर कर निकला था। रात करीबन 10.15 बजे वह बार से नशे में निकला। जिसके बाद पहली ठोकर उसने भाटागांव बस स्टैंड के पास मारी। उसके बाद वहां से भागा एक के बाद एक 5 से 6 लोगों को टक्कर मारी। 10.30 बजे गुपचुप वाले को सामने ठेला सहित उड़ा दिया।