spot_img

फेसबुक पर तीसरी पास युवक लड़की बन करता था सेक्सटॉर्शन, गंदी बात के बाद होती थी ब्लैकमेलिंग

HomeCHHATTISGARHफेसबुक पर तीसरी पास युवक लड़की बन करता था सेक्सटॉर्शन, गंदी बात...

दुर्ग। छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस (DURG NEWS) ने सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश किया है। युवक ने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से प्रोफाइल बना रखी थी। उस प्रोफाइल से फेसबुक पर लड़कों से दोस्ती करता था। इसके बाद लड़की बनकर उनसे गंदी बातें किया करता था। कुछ समय तक गंदी बातें करने के बाद उनका चैट व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल कर रकम की वसूली करता था। दुर्ग पुलिस ने मुख्य आरोपी को हरियाणा के मेवात से काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी बडे़ ही शातिराना अंदाज में पिछले दो वर्ष से देश के कई लोगों को अपना शिकार बना रहा था।

भैयाजी ये भी देखे : द कश्‍मीर फाइल्‍स : छत्‍तीसगढ़ में भी टैक्‍स फ्री करने की मांग

पुलिस (DURG NEWS)  से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों दुर्ग जिले के ग्राम बोरी का एक युवक सेक्सटॉर्शन गैंग की जाल में फंस गया। युवक ने आखिरकार उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई थी। पुलिस की जांच में यह बातें सामने आई थी कि मृतक कुछ दिनों से काफी परेशान था और एक युवती के द्वारा ब्लेकमेल किए जाने की बातें सामने आई। इस इनपुट पर पुलिस ने कार्य किया। पुलिस की सूक्ष्मता से जांच करने पर आरोपी के मेवात हरियाणा में होने की जानकारी सामने आई।

पुलिस ने मेवात में डाल था डेरा

दुर्ग पुलिस (DURG NEWS)  वहां पर खेतिहर किसान बनकर डेरा डाले बैठी रही और मौका देखकर आरोपी को धर दबोचा। दुर्ग एएसपी अनंत साहू ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वो पिछले 2 वर्षो से इसी तरह का कार्य कर रहा था। आरोपी महज तीसरी कक्षा तक पढा है, लेकिन तकनीकी रूप से काफी मजबूत है। पुलिस की जानकारी में यह भी बातें सामने आई है कि मेवात में इसी तरह के करीब 25-30 लोग हैं, जो ब्लेकमेलिंग का कार्य कर रहे हैं। फिलहाल मामले के दो आरोपियों का और पता चला है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।