spot_img

विधानसभा में हंगामे के आसार, सीएम रखेंगे एड़समेटा मुठभेड़ की रिपोर्ट, 4 मुद्दों पर ध्यानाकर्षण

HomeCHHATTISGARHविधानसभा में हंगामे के आसार, सीएम रखेंगे एड़समेटा मुठभेड़ की रिपोर्ट, 4...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज जबरदस्त हंगामा होने के आसार है। सरकार का ध्यान आकर्षण करने के लिए विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष के विधायक ने भी विधानसभा में ध्यानाकर्षण की सूचना दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार और विधायक अरुण वोरा ने विधानसभा में नियम 138 (1) के अधीन ध्यानाकर्षण की सूचना दी है।

अरुण वोरा ने प्रदेश में कोरोना वायरस से मृतकों के परिवारों को मुआवजा की राशि का भुगतान नहीं किए जाने की ओर राजस्व मंत्री का ध्यान आकर्षण करने के लिए यह सूचना लगाई है।
इसके अलावा विपक्ष से शिवरतन शर्मा ने प्रदेश में मंडी टैक्स में वृद्धि किए जाने की ओर कृषि मंत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिए सदन में सूचना दी है।

वही प्रमोद शर्मा और आशीष कुमार छाबड़ा ने भी दो मामलों में ध्यानाकर्षण की सूचना विधानसभा अध्यक्ष को दी है। इन मामलों पर सदन में आज जबरदस्त हंगामा देखा जा सकता है।

एड़समेटा मुठभेड़ की जांच रिपोर्ट

सदन में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजापुर जिले के थाना जगरगुंडा के ग्राम एड़समेटा में हुए मुठभेड़ की घटना के मामले की न्यायिक जांच रिपोर्ट भी विधानसभा के पटल पर रखेंगे गौरतलब है कि 17 और 18 मई की दरमियानी रात को जिला बीजापुर के थाना जगरगुंडा क्षेत्र के ग्राम एड़समेटा में एक मुठभेड़ हुई थी, जिसमें कथित तौर पर ग्रामीणों को मारने का आरोप सुरक्षाबलों पर लगा था।