spot_img

अखिलेश सरकार में 700 से ज्यादा हुए दंगे: सीएम शिवराज सिंह

HomeNATIONALअखिलेश सरकार में 700 से ज्यादा हुए दंगे: सीएम शिवराज सिंह

जौनपुर। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश (UP CHUNAV) में भाजपा के लिए प्रचार करते हुए विपक्षी समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। चौहान ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी यूक्रेन में फंसे हुए भारतीयों को वापस लाने के लिए ‘मिशन गंगा’ चला रहे हैं। इसके उलट सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में अपने शासन काल में ‘मिशन दंगा’ चलाया था।

भैयाजी ये भी देखे : ऑपरेशन गंगा: 400 भारतीय छात्र ट्रेन के जरिए कीव से हुए रवाना

आगामी छठे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए यूपी के जौनपुर में चुनाव प्रचार करते हुए शिवराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा, “भारतीयों को वापस लाने का अभियान चल रहा है। जब भी दुनिया में कहीं भी भारतीयों पर कोई संकट आता है, तो पीएम मोदी मिशन गंगा चला रहे हैं, लेकिन अखिलेश यादव ने मिशन ‘दंगा’ चलाया।”

अखिलेश नहीं बल्कि ‘दंगेश’

यूपी (UP CHUNAV)  के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को ‘दंगेश’ नाम दिया था। इस पर शिवराज सिंह ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी के शासन में, यूपी में 700 से अधिक दंगे हुए हैं।

“वह अखिलेश नहीं बल्कि ‘दंगेश’ हैं। उनकी सरकार में 700 से अधिक दंगे हुए। माफिया और लुटेरे उनके शासन में समृद्ध हुए, चाहे वह आजम खान हों, मुख्तार अंसारी हों। लोगों की जान जोखिम में डालने वाले और लोगों के सम्मान के साथ खेलने वाले थे। लेकिन जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए हैं, उन्होंने इस तरह से बुलडोजर का इस्तेमाल किया है कि माफिया को ध्वस्त कर दिया गया है।”

यूपी चुनाव

उत्तर प्रदेश (UP CHUNAV)  में पांचवें चरण का मतदान पूरा हो चुका है। यूपी चुनाव के चरण 5 में 12 जिलों के 61 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान 53.98% दर्ज किया गया था। शेष चरणों के लिए 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। परिणाम 10 मार्च को चार अन्य राज्यों – पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा के साथ घोषित किए जाएंगे।