spot_img

बड़ी ख़बर : पुन्नी मेला जा रही गाड़ी पलटी, 5 महिलाओं की मौत, सीएम ने जताया शोक

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : पुन्नी मेला जा रही गाड़ी पलटी, 5 महिलाओं की...

रायपुर। राजधानी रायपुर से लगे हुए अभनपुर में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त (road accident) हो जाने से बाड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में पांच महिलाओं ने मौके पर ही दमतोड़ दिया। वहीं कार में सवार शेष चाकर महिलाओं और ड्राइवर की हालत गंभीर बताए जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : राजनीतिक प्रकरणों की वापसी, 2019 से 2021 तक 31 प्रकरण वापस,…

अभनपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई से ये सभी महिलाएं कार में सवार होकर राजिम में आयोजित माघी पुन्नी मेला जा रहे थे। तभी अभनपुर पहुंचने से पहले केंद्री गांव के पास कार अनियंत्रित होकर ​डिवाइडर से जा टकराई, (road accident) और पलट गई। कार के पलटने से 5 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई।

सूचना मिलने पर अभनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज़ के अस्पताल दाखिल कराया है। वहीं शव को पीएम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक मृतक महिलाओं की शिनाख़्त सुचिता साहू, काजल, सविता दास, रीना चौधरी, रीना दास के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक भिलाई के सुभाष नगर की निवासी है।

road accident : सीएम ने जताई संवेदना

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर जिले के अभनपुर केंद्री के पास कार दुर्घटना में 5 महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। ये महिलाएं भिलाई से राजिम पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए जा रही थी। कार के डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ।

भैयाजी ये भी देखे : राजिम माघी पुन्नी मेले का आगाज़, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी…

मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। बघेल ने इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।