spot_img

बिहार चुनाव: 14 अक्टूबर से फिजिकल रैली करेंगे नितिश कुमार

HomeNATIONALबिहार चुनाव: 14 अक्टूबर से फिजिकल रैली करेंगे नितिश कुमार

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Election) के मद्देनजर सीएम नितिश कुमार14 अक्टूबर से अब फिजिकल रैलियों में निकलेंगे। जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने बताया कि इस बार समय कम है तो फिजिकल और वर्चुअल, दोनों तरीके से चुनाव प्रचार किया जाएगा। नीतीश कुमार 14 तारीख से प्रतिदिन 4 फिजिकल चुनावी रैलियां करेंगे। फिर पटना आने के बाद अलग-अलग विधानसभाओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे। चौधरी ने बताया कि दिन बहुत छोटा हो रहा है। ऐसे में 4 से ज्यादा स•ााएं नहीं की जा सकती हैं। लेकिन पहले फेज में जितनी भी विधानसभा है, उनको जल्द कवर कर लिया जाएगा। सीएम एनडीए के अधिकतर विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए चुनाव प्रचार करेंगे।

इस तरह बना नीतिश का चुनावी कार्यक्रम

सीएम नीतीश 12 अक्टूबर को शाम 5 बजे जिन विधानसभा क्षेत्रों (Bihar Election) में वर्चुअल संवाद करेंगे। जिन विधानसभा में वर्चुअल संवाद करेंगे उसमें सुल्तानगंज, अमरपुर, धोरैया, बेलहर, तारापुर, जमालपुर, सूर्यगढ़ा, शेखपुरा, बरबीघा, नवादा और गोविंदपुर। 13 तारीख को मोकामा, मसौढ़ी, पालीगंज, कुर्था, जहानाबाद, घोसी, संदेश, अगियांव, जगदीशपुर, डुमरांव, राजपुर विधानसभा क्षेत्र, चेनारी, सासाराम, करगहर, दिनारा, नोखा, ओबरा, नवीनगर, रफीगंज, शेरघाटी, बेलागंज, अतरी, झाझा और चकाई विधानसभाके लोगों को संबोधित करेंगे। 14 अक्टूबर को सीएम नीतीश कुमार भाजपा नेताओं के साथ चुनाव प्रचार करेंगे और एनडीए के पक्ष में वोट मांगेंगे। भाजपा और जदयू नेता मिलकर उन जगहों पर ज्यादा चुनाव प्रचार करेंगे जहां लोजपा ने उम्मीदवार उतारे हैं।

चार दल मिलकर लड़ रहे चुनाव

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने साफ किया कि बिहार (Bihar Election) में लोजपा से भाजपा का कोई मेल नहीं है। हमारा गठबंधन जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी के साथ है। कोई और पार्टी शामिल नहीं है। नीतीश कुमार चार दलों के गठबंधन के नेता हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कल से चुनावी सभा की शुरूआत की है। हमको बहुमत मिलेगा और नीतीश मुख्यमंत्री बनेंगे। किसी प्रकार का कोई भरम नही है।