spot_img

राहुल गांधी के बयान पर ज्योतिरादित्य का तंज़, ऐसा वक्तव्य कोई कैसे दे सकता है ?

HomeCHHATTISGARHराहुल गांधी के बयान पर ज्योतिरादित्य का तंज़, ऐसा वक्तव्य कोई कैसे...

रायपुर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया छत्तीसगढ़ की दौरे पर राजधानी रायपुर पहुंचे है। यहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी के रायपुर में दिए गए बयान पर तीखा पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : अलग ख़बर : प्रशासन की अच्छी पहल, नक्सलगढ़ में बच्चों को…

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि “राहुल गांधी जी जो कह रहे हैं कि 2 देशों में बांटा गया है, मुझे तो आश्चर्य है कि ऐसा वक्तव्य कोई भारत का नागरिक कैसे दे सकता है ? मेरा देश भारत है, मेरा देश एक है, मेरा देश एक परिवार है। भाई -भाई की संस्कृति हमारे देश में सदैव हुई है।

सिंधिया ने आगे कहा कि “शायद राहुल जी का संदर्भ उस विषय पर होगा जो 2014 मोदी जी के पहले एक देश था, जहां पर प्रगति नहीं होती थी, विकास नहीं होता था, केवल भ्रष्टाचार होता था और इकोनॉमिक्स मिसमैनेजमेंट होता था। मोदी जी के बाद अब दूसरा देश निकला है। जहां पर, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया गया है जहां पर प्रगति और विकास के द्वार खोले गए हैं जहां विश्व पटल पर भारत उजागर हो रहा है और अंत्योदय के आधार पर गरीबों को अपना हक और इसके साथ ही प्रगति के नए आयाम उनके हाथों में है।”

छत्तीसगढ़ में होंगा विकास करेंगे चर्चा-सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि “छत्तीसगढ़ के प्रगति और विकास के लिए हम लोग चर्चा करेंगे। मेरे मंत्रालय के अंतर्गत भी छत्तीसगढ़ के विकास और प्रगति के लिए बहुत सारी योजनाएं हमारे मस्तिष्क में है, उस पर भी हम पर चर्चा करेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : बसंत पंचमी: राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं, कहा-बनी रहे माँ…

मेरे मंत्रालय के साथ अधोसंरचना के साथ जुड़े हुए कई मंत्रालय जैसे रेल मंत्रालय प्राथमिकता जो इस बजट में दी गई है छत्तीसगढ़ के लिए उस पर भी हम लोग चर्चा करेंगे।